बॉलीवुडमनोरंजन

Kareena Kapoor Khan ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, बताया क्यों की मुस्लिम लड़के से शादी

Kareena Kapoor First Time Open Why Marry With Muslim Boy Saif Ali Khan: करीना कपूर खान आज के समय की एक बड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेस है, हालही में एक्ट्रेस ने अपनी पहली ओटीटी फिल्म का ऐलान किया है। इस फिल्म का नाम जां है। एक्ट्रेस की ये नई फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होनी है और इसमें उनका एक नया अवतार देखने को मिलने वाला है। एक्ट्रेस इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई है। इस लिए को अलग अलग इंटरव्यू में जा रही है, जहां पर उनसे अलग अलग तरह के सवाल किए जा रहे है।

हालही में एक्ट्रेस एक इवेंट में पहुंची थी, जहां पर उनसे शादी को लेकर कुछ सवाल किए गए है। जिसके बारें में एक्ट्रेस ने खुलकर बात की है और कई बड़े खुलासा किए है। चलिए आपको भी बताते है एक्ट्रेस करीना कपूर के कुछ नए बड़े खुलासे..

हालही में हुए इंटरव्यू में करीना कपूर से सैफ अली खान संग मैरिड लाइफ से जुड़े कुछ सवाल किए गए है, जिनपर एक्ट्रेस ने खुलकर जवाब दिया है। जब दूसरे धर्म से शादी करने को लेकर एक्ट्रेस से सवाल किया गया तब उन्होंने जवाब देते हुए बताया की इस वजह से लोग उन्हें कई बार बहुत ट्रोल करते है, दूसरे धर्म में शादी करने की वजह से लोग अक्सर उनके रिश्ते को लेकर सवाल करते है। इसके बाद एक्ट्रेस ने इस पर जवाब देते हुए कहा की “मैं और सैफ एक दूसरे से बहुत प्यार करते है और हम दोनों बहुत एंजॉय करते है। इससे हम दोनो को धर्म से कोई फर्क नही पड़ता है की कोई कौन से धर्म से है।

Related Articles

Back to top button