बॉलीवुडमनोरंजन

Kareena Kapoor: करीना कपूर ने राष्‍ट्रगान गाते हुए की बड़ी हरकत, सोशल मीडिया भड़क उठे लोग

Kareena Kapoor : बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा के बाद अब एक बार फिर से पर्दे पर वापसी कर रही हैं परंतु इस बार बड़े पर्दे पर नहीं ओटीटी प्लेटफॉर्म पर वह तहलका मचाने एक बार फिर से आ रही है हालांकि करीना कपूर OTT वेब सीरीज जान जान में नजर आने वाली है.

जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी अभी हाल ही में ही इसका ट्रेलर रिलीज किया गया है परंतु इस सबके बीच एक खबर ऐसी आ रही है जिसमें करीना कपूर रोल हो रही है अपने एंड्रॉयड स्टूडियो को लेकर अक्सर वे ट्रॉल रहती है करीना कपूर ने इस बार राष्ट्रगान अपमान के आरोप लगाए गए हैं।

इस हरकत पर भड़क उठे फैंस

करीना कपूर हाल ही में ही महिलाओं से जुड़े मुद्दे को लेकर एक इवेंट में वह शामिल हुई करीना कपूर इस इवेंट में रेड कलर की ड्रेस पहनी हुई थी पहले ट्रोलर्स ने उनके ड्रेस पर उन्हें निशाना बनाया इसके बाद अब एक्ट्रेस एक वीडियो को लेकर काफी ज्यादा ट्रोल हो रही है. इसे देखने के बाद लोग भड़क होते हैं इस वीडियो में करीना कपूर कुछ महिलाओं के साथ राष्ट्रगान गाती हुई नजर आ रही है।

इस दौरान करीना कपूर ने अपने खड़े होने का स्टाइल बदल दिया है पहले करीना कपूर सीधे खड़ी हुई थी फिर इसके बाद राष्ट्रगान शुरू होने के बाद भी अचानक से अपने हाथों को आगे कर लेती हैं। जिसे देखकर फैंस काफी ज्यादा गुस्से हो जाते हैं। हालांकि राष्ट्रगान के दौरान हमेशा सदा सीधे खड़े होना चाहिए। परंतु करीना कपूर ने अपने हाथ आगे कर लिए जिसे फैंस देखकर काफी ज्यादा गुस्सैल हो रहे हैं।

करीना कपूर को इस वीडियो को लेकर जमकर कॉल किया गया लोग तरह-तरह कमेंट कर रहे हैं हर कोई एक्ट्रेस की हरकत पर नाराज है।कई लोगों ने वीडियो पर कमेंट करके कहा कि एक्ट्रेस को यह तक नहीं पता कि राष्ट्रगान में कैसे खड़ा होना चाहिए एक यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा कि यह भी एक्टिंग कर रही है क्या आप कुछ फैंस करीना कपूर का बचाव भी करते हुए नजर आ रहे हैं।

Related Articles

Back to top button