बॉलीवुडमनोरंजन

48 साल की उम्र में एक्ट्रेस करिश्मा कपूर एक बार फिर से करने जा रही शादी ? ये है एक्ट्रेस का दुल्हा जानिए असलियत

Fact Check : 90 के दशक की अदाकारा करिश्मा कपूर ने हमेशा लोगों को अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से दीवाना बनाया है। करिश्मा कपूर 48 साल की हो रही है और आज भी इतनी हॉट एंड फिट है कि हर कोई इसके लिए इन्हे दात देता है। करिश्मा कपूर अपनी निजी जिंदगी को लेकर हमेशा चर्चे में रहती है। इसी बीच एक्ट्रेस की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसकी वजह से ये फिर चर्चा में आ गई है। इस तस्वीर को देखने के बाद लोगों का कहना है कि ये फिर से शादी के बंधन में बंधने वाली है।

बता दे अभिनेत्री ने साल 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी। लेकिन 13 साल बाद साल 2016 में उनका तलाक हो गया। जिसके बाद करिश्मा ने संजय पर आरोप लगाए कि उनका कई लड़कियों के साथ अफेयर है। हालांकि इसके बाद से अभिनेत्री अकेले ही अपना जीवन व्यतीत कर रही हैं। लेकिन अब खबरें आ रही है कि करिश्मा ने अब अपना नया जीवन साथी ढूंढ लिया है, और वो जल्द ही उनके साथ सात फेरे लेने वाली हैं।

दरअसल सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, इस तस्वीर में एक्ट्रेस हाथ पीले करते नजर आ रही है, और उनके साथ एक शख्स भी नजर आ रहा है जो उन से लगे लगा हुआ है। इस फोटो को देख यूजर्स करिश्मा की शादी की बाते करने लगे है। लेकिन आपको बता दें कि ये बात पूरी तरह फर्जी है, एक्ट्रेस फिलहाल कोई दूसरी शादी नही करने जा रही है। तस्वीर में करिश्मा के साथ नजर आ रहा शख्स उनका कोई करीबी है।

Fact Check : News Fake

Related Articles

Back to top button