बॉलीवुडमनोरंजन

शादी के 2 साल Vicky Kaushal हुए Katrina Kaif से परेशान, इंटरव्यू में किया खुलासा

Katrina Kaif Vicky Kaushal Married Life: मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और मशहूर अभिनेता विक्की कौशल को भला आज के समय में कौन ना पहचानता हो, दोनों नहीं अपनी शादी से पूरे बॉलीवुड को शौकत कर रख दिया था। आज के समय विकी कौशल और कैटरीना कैफ बॉलीवुड के बड़े कपल में से एक है। दोनों कहीं जोड़ी को सभी बहुत पसंद करते हैं। हाल ही में विक्की कौशल ने इंटरव्यू में कुछ ऐसे कुछ ऐसे खुलासे कर दिए जिसे सुनकर फैंस भी हक बक्के रह गए हैं।

विक्की अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े खुलासे इंटरव्यू में करते ही रहते है। हालही में उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक चौका देने वाला खुलासा किया है। विक्की कौशल ने हाल ही में अपनी और कैटरीना कैफ की लव स्टोरी को लेकर खुलकर बात की है।


फैशन चॉइस की वजह से परेशान हो जाते है

विक्की ने हालही में कैटरीना की एक आदत को लेकर खुलासा किया है, जिसे सुनकर सभी एक पल के सन्ना रह गए है। दरअसल उन्होंने खुलासा करते हुए बताया है की वो अक्सर फैशन को लेकर सवाल करती है। वो हमेशा कपड़ों को लेकर तरह तरह के सवाल करती रहती है। एक्ट्रेस हमेशा सभी से पूछती रहती है की क्या पहन रहे ? क्या पहनोगे ? उन्होंने आगे कहा की मैं जितना फैशन को लेकर एक्टिव नहीं हूं वो उतना ही फैशन को लेकर एक्टिव है। बता दे की विक्की ने बताया की कई बार वो इस फैशन चॉइस की वजह से परेशान हो जाते है। ये आदत उनको नही पसंद है।

Related Articles

Back to top button