मनोरंजन

शाहरुख, सलमान या आमिर, पैसा और प्रौपर्टी के मामले में इन तीनों खान में से कोन हैं आगे, जानिए किस के पास हैं कितनी प्रौपर्टी

शाहरुख, सलमान या आमिर, पैसा और प्रौपर्टी के मामले में इन तीनों खान में से कोन हैं आगे, जानिए किस के पास हैं कितनी प्रौपर्टी

बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत से अभिनेताओं ने अपनी किस्मत आजमा चुके है। कुछ अभिनेता बड़े स्टार बन गए। वहीं कुछ लोगों इंडस्ट्री राज नहीं आई और उन्हें बॉलीवुड में नाम और शोहरत नसीब नही हुई। लेकिन बॉलीवुड के तीन ऐसे एक्टर्स है। जिनका दबदबा कही सालो से इस इंडस्ट्री मे बरकरार है। जिनके स्टारडम को कोई तोड़ नहीं सकता। हम बात कर रहें बॉलीवुड के तीन खान की यानिकि, शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान। कही दशक से ये तीन एक्टर्स बॉलीवुड पर राज कर रहें। ओर बहुत नाम शोहरत और पैसा कमाया है। लेकिन क्या आप यह जानते है के इन तीनो खान में से किस के पास ज्यादा पैसा और प्रॉपर्टीस है। चलिए आज आपको हम बताते है।

आमिर खान

बॉलीवुड के मेगास्टार और मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से पहचान रखने वाले आमिर खान ने अपना फिल्मी सफर 1988 मे उनकी पहली फ़िल्म ’कयामत से कयामत’ तक से की थी। आमिर ने अपने करियर मे एक से बदकर एक सुपरहिट फिल्मों मे काम किया। इंडस्ट्री में उन्हे 34 साल पुरे कर किए, इन दोहरान आमिर ने काफी नाम और शोहरत कमाई है। उनकी संपति की बात करे तो उनके पास 1200 करोड़ से भी ज्यादा संपति है।

सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सभी के चहीते सलमान खान। कहा जाता है इनका नाम ही काफी है किसी फिल्म को हिट करवाने के लिए। भाई जान का बॉलीवुड इंडस्ट्री पर इस कदर दबदबा है के वो चाहे उसका करियर बना भी सकते है चाहे उसका करियर खत्म भी कर सकतें है। 34 साल के फ़िल्म इंडस्ट्री में सलमान ने काफी सुपरहिट फिल्मों मे काम किया है। फिल्मों के साथ साथ वो टीवी शो बिगबोस में भी करोड़ों की फीस वसूल करते है। ओर बहुत सारी ब्रांड्स के लिए एड भी करते है। रिपोर्ट के मुताबिक सलमान के पास 2300 करोड़ से भी ज्यादा संपति है।

शाहरुख खान

किंग खान से पहचाने जाने वाले और लाखो दिलो पर राज करने वाले शारूख खान वो स्टार है जिन्हे इस दुनिया मे शायद ही कोई पहचानता न हो। शाहरुख खान के फैंस फॉलेइंग पुरी दुनिया में है। अरबों रूपे के संपति के मालिक शारूख की विदेशों में भी प्रॉपर्टी है। जिस मे दुबई, ओर लंदन भी शामिल है। एक रिपोर्ट के मुताबिक किंग खान के पास 4000 करोड़ से भी ज्यादा संपति है।

Related Articles

Back to top button