बॉलीवुडमनोरंजन

Kriti Sanon ने खोला फिल्म इंडस्ट्री का काला सच, डायरेक्टर ने 50 लोगों के सामने किया था ऐसा काम खूब रोई थी एक्ट्रेस

Kriti Sanon Open Secret Of Film Industry Director Do This: आज के समय में सबसे जाने वाली एक्ट्रेस कृति सेनन सभी फैंस के दिलों में अपनी एक अलग जगह बना रखी है. आए दिन उनके ब्लॉकबस्टर फिल्म सुर्खिया बटोर रहें हैं. ऐसे में आपके दिमाग में कभी न कभी आता होगा की इतने बड़े मुकाम तक पहुंचने से पहले उन्होंने कई जिल्लत भी सही होगी तो हा आप बिलकुल सही सोच रहें हैं. दरअसल, हीरोपंती’ फिल्म से एक्टिंग डेब्यू करने से पहले कृति ने मॉडलिंग का करियर चुना था. किंतु उनके पहले ही फैशन शो में उनकी बेइज्जती कर दी गई थी. आपकों बता दें कि एक कोरियोग्राफर द्वारा कृति को 50 लोगों की भीड़ में बहुत ही गंदी तरीके से डाटा फटकारा गया था. जिसपर कृति ने कहा कि- मेरे पहले रैंप शो की कोरियोग्राफर मेरे साथ बहुत रूड थी.


50 दूसरे मॉडल्स के सामने बुरी तरह चिल्लाने लगी

‘वो मुझसे नाराज हो गई थी, क्योंकि , मैंने कोरियोग्राफी में सब खराब कर दिया था. फैशन शो फार्महाउस में था. हील्स घास में अटक रही थीं. ये मेरा पहला एक्सपीरियंस था. कोरियोग्राफर मुझपर 50 दूसरे मॉडल्स के सामने बुरी तरह चिल्लाने लगी और फिर मैंने रोना शुरू कर दिया.


इसके बावजूद कृति ने गिव अप नहीं किया था और उन्होंने ने फिल्मी करियर में अपना कदम बढ़ाया और आज वो सबके दिलों पर छाई हुई है. हाल ही में कृति आदिपुरुष फिल्म में मां सीता के रोल में नजर आई थी. हालांकि, फिल्म हिट नहीं हुई थी. कृति सेनन की आगामी फिल्म ‘गणपत’ है जिसमें वह एक बार फिर अपनी अदाकारी से सबके दिलों में राज करेंगी. इस फिल्म में वह शाहिद कपूर के साथ नजर आएंगी.

Related Articles

Back to top button