बॉलीवुडमनोरंजन

lleana D’Cruz ने पहली बार शेयर की अपने BF की Photo, मां बनने से पहले दिखाई पापा की झलक

lleana D’Cruz, Shares Boyfriend pictures: एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने अपने बॉयफ्रेंड की तस्वीरों को सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है इलियाना दूसरे प्रेग्नेंसी पीरियड के दौरान पहली बार अपने बच्चे के पिता की झलक दिखाइए।

कुछ महीने पहले इलियाना डिक्रूज ने जानकारी दी थी कि मैं मां बनने वाली हूं इसके बाद से ही इलियाना डिक्रूज अक्सर अपने वेवी पंप के साथ सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रही है। वह फोटो को सोशल मीडिया पर साझा करती हुई भी अक्सर दिखाई देती है।इलियाना डिक्रूज ने अपने प्रेगनेंसी अपने पिता के बारे में खुलासा नहीं किया है। इलियाना डिसूजा के बैंक इस सवाल का आंसर जवाब ढूंढते भी नजर आ रहे हैं। उनका पार्टनर कौन है आखिरकार इलियाना डिक्रूज अपने अकाउंट की जिज्ञासा को शांत क्यों करता है अपने अकाउंट से उन्होंने इन सभी का जवाब देने के लिए अपने पार्टनर की फोटोस को साझा किया है आइए जानते हैं कि इलियाना डिक्रूज के होने वाले बच्चे के पिता का नाम क्या है और कौन है।

इलियाना डिक्रूज मैसेज दिया अपने होने वाले बच्चे के पिता की तस्वीरें

इलियाना डिक्रूज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी से तीन तस्वीरें कौन साले किया है। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि इलियाना डिक्रूज अपने बॉयफ्रेंड के साथ कोजी हो तुम ही नजर आ रही है सभी फोटो उसमें इलियाना डिक्रूज अपने बॉयफ्रेंड के साथ काफी खुश नजर आ रही है इसके साथ क्या क्षण में लिखा कि इसके साथ इलियाना डिक्रूज जाने रेड कलर का बनाया हुआ है फिलहाल इलियाना डिक्रूज ने अपने बॉयफ्रेंड का नाम साझा नहीं किया है इस तरह से इलियाना डिक्रूज की फ्रेंड को अभी पसंदीदा एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड की झलक देखने को ही मिली है इलियाना डिक्रूज काफी खुश नजर आ रहे हैं उनकी खुशखबरी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

इलियाना डिक्रूज का एक्टिंग का है करियर

हम आपको बता दें कि इलियाना डिक्रूज की प्रेगनेंसी की जानकारी का पता चलते ही लो कयास बाजी करना शुरू कर दिए थे वे किसके बच्चे की मां बनने वाली हैं फिलहाल इलियाना डिसूजा ने अभी तक शादी नहीं की है इलियाना डिसूजा की अगर हम बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री में तमाम फिल्में की हुई है इलियाना डिसूजा ने साल 2006 में साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपना इलियाना डिक्रूज को बॉलीवुड इंडस्ट्री में बर्फी बादशाहों रेड मैं तेरा हीरो जैसी फिल्मों में अभिनय किया हुआ है।

Related Articles

Back to top button