बॉलीवुडमनोरंजन

Mahira Khan Wedding: एक्ट्रेस माहिरा खान अपने BF के साथ रचाई शादी, जानिए कौन है Salim Karim

आज सवेरे माहिरा खान की ओर से एक चौका देने वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर सजा हो रही है हालांकि माहिरा खान ने सलीम करीम और बिजनेसमैन से उन्होंने आज दूसरी शादी कर ली है।








शाहरुख खान के साथ राइस में नजर आई पाकिस्तान एक्ट्रेस ने पिछले काफी समय से वह निजी जिंदगी को लेकर काफी सुर्खियों में नजर आ रही है कई सालों तक पाकिस्तान बिजनेसमैन सलीम करीम को डेट करने के बाद उनके साथ शादी के बंधन में बढ़ गई हैं।









आज सवेरे सोशल मीडिया पर दोनों की निकाह की तस्वीर जमकर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं हालांकि सवाल उठ रहा है कि सलीम करीम कौन है जिनके साथ उन्होंने निकाह किया इसी के साथ बिजनेसमैन के अलावा और भी क्या करते हैं लिए जान लें पूरी जानकारी।







माहिरा खान के दूसरे पति आखिर कौन है





अगर हम बात करें कि माहिरा खान के दूसरे पति कौन है माहिरा खान ने बिजनेसमैन सलीम करीम से निकाह किया है वे वर्तमान समय में कौन सेंट इट्स होटल में धूमधाम से उन्होंने निकाह किया इसी दौरान महिला ऑफ वाइट लहंगे में बेहद खूबसूरत दिख रही थी। ऐसे में हिंदुस्तान टाइम्स में छपी रिपोर्ट्स के अनुसार राइस एक्ट्रेस माहिरा खान के पति सलीम खान कई बिजनेसमैन हैं।







स्पेस कैसियो है और उन्होंने बिजनेस की दुनिया में एक अलग ही मुकाम हासिल कर रखा है मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दावा किया गया है कि उनकी कंपनी लोगों को यह सुविधा महिया करती है कि वह डायरेक्ट कंट्री सिम के माध्यम से पैसा का भुगतान भी कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button