बॉलीवुडमनोरंजन

Malaika Arora ब्लैक टाइट गाउन में लगी बला सी खूबसूरत, लोगों बोले बहुत सुंदर

Malaika Arora Wear Black Tight Gown Look Too Beautiful: मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी ड्रेसिंग स्टाइल और अपनी रिवेलिंग ड्रेस के लेकर चर्चा में रहती है। हाल ही में मलाइका ने अपने नए लुक से चार चांद लगा दिए हैं, उनके नए लुक ने पुरे सोशल मीडिया में जमकर सुर्खियां बटोरी हैं। मलाइका अरोड़ा के किलर लुक में सभी की नजरे थम गई है।


क्लासिक लुक लोगों को बहुत पसंद आ रहा

सामने आई लेटेस्ट फोटोस में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ब्लैक कलर के गाउन और वाइट कलर के अजीब से कपड़े में दिखाई दे रही है। उनका ये क्लासिक लुक लोगों को बहुत पसंद आ रहे हैं और मलाइका जमकर चर्चे बटोर रही है। मलाइका के फोटोस कि अगर अधिक बात करें तो वह दीवाल के बगल में खड़ी हुई दिखाई दे रही है और अलग-अलग पोज देती हुई दिखाई दे रही है। कैमरे के सामने मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अलग-अलग पोज दिए हैं।

इसके अलावा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उन्होंने फूल के पास खड़े होकर अलग-अलग पोज दिए हैं। इसके अलावा उन्होंने कर में बैठते हुए कुछ पोज दिए है। जिसमें वह गुलाब का फूल लिए हुए दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस का यह लुक लोगों को जमकर पसंद आ रहा है। लोग जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं, कुछ लोगों ने लिखा की बढ़िया है और कुछ ने लिखा की क्या बात है।

Related Articles

Back to top button