बॉलीवुडमनोरंजन

Elvish Yadav और Urvashi Rautela के नए गाने की शूटिंग चालू, हम दो दीवाने में दिखेंगे दोनों साथ

Big Boss OTT Season 2 एल्विश यादव इक बार फिर से सुर्खियों में बने हुए हैं हालांकि अबकी बार सुर्खियों में बने रहने का कारण कुछ और है वे जल्द ही अपने गाने के साथ दिखाई देंगे।

बिग बॉस OTT सीजन 2 एल्विश यादव को आखिरकार कौन नहीं जानता है शो खत्म होने के बाद एल्विस ने उनकी सिस्टम की चर्चा खत्म होने का नाम ले रही हैं फिलहाल युटुबर सोशल मीडिया पर जमकर वीडियो बनने के बाद अब वे बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के दिखाई दे रहे हैं ऐसे में जल्द ही स्क्रीन पर नजर आएंगे फिलहाल यूजर्स का अनुमान है कि एल्विश यादव “हम दो दीवाने” नाम के गाने में दोनों एक साथ वीडियो में दिखाई देंगे जिसका पोस्ट भी जारी कर दिया गया है।

एल्विस यादव ने शेयर किया पोस्ट

यूट्यूब पर एल्विस यादव ने खुद अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक पोस्ट को साझा किया है। गाने का पोस्ट साझा करते हुए कैप्शन में लिखा सिस्टम फिर से है बता दें कि गाने का नाम हम दो दीवाने हैं इस गाने में एल्विश के साथ उर्वशी रौतेला भी नजर आ रही है।

किस दिन रिलीज किया जाएगा गाना

एल्विस यादव और उर्वशी रौतेला का यह नया गाना गुरुवार यानी की 14 सितंबर को सुबह 11 बजे रिलीज किया जाएगा इस म्यूजिक वीडियो को आप प्लेडीएमएफ ऑफिशल युटुब पर चैनल पर भी आप आसानी से इसे देख सकते हैं।

दोस्तों का मिला साथ

एल्विस यादव ने अपनी इंस्टाग्राम हैंडल से पोस्ट को साझा करते हुए सभी को शुक्रिया कहा है

Related Articles

Back to top button