मनोरंजन

Bollywood News: शाहरुख़ की फ़िल्म पठान पर सेंसर बोर्ड का बड़ा फ़ैसला,10 से ज़्यादा सीन्स और कुछ डॉयलॉग्स बदलने का आदेश

शाहरुख़ ख़ान और दीपिका पादुकोण स्टारर फ़िल्म ‘पठान’ अपने रिलीज़ से पहले ही काफ़ी विवादों में आ चुकी है । विवादों को बढ़ते हुए देखकर सेंसर बोर्ड ने इस फ़िल्म के क़रीब 10 से ज़्यादा सीन्स को बदलने को कहा है । सीन्स के अलावा फ़िल्म के कुछ डायलॉग्स को भी बदलने को कहा है ।

दरअसल जब से पठान फ़िल्म का टीज़र और सॉंग रिलीज़ हुआ था , तभी से इस फ़िल्म पर जमकर बवाल मचा हुआ है ।
कुछ लोगों को फ़िल्म के गाने बेशर्म रंग पर आपत्ति है तो कुछ को दीपिका की बिकिनी के रंग पर । इन्ही विवादों के चलते सेंसर बोर्ड ने ये फ़ैसला लिया है ।

pa

फ़िल्म पर विवाद काफ़ी दिनों से चल रहा है

पठान फ़िल्म का बेशर्म रंग.. सॉंग जबसे रिलीज़ किया गया है , तभी से ये मुसीबतों में फँसा हुआ है।इस गाने में शाहरुख़ और दीपिका के काफ़ी बोल्ड सीन्स को दिखाया गया है ।इस गाने में दीपिका भगवा रंग की बोल्ड ड्रेस पहने हुए नज़र आ रही है ।इसी को लेकर फ़िल्म को ज़बरदस्त विरोध का सामना करना पड़ रहा है । फ़िल्म के बेशर्म रंग गाने को देखते हुए लोगों का कहना है कि इस गाने को बोर्ड द्वारा पास नहीं किया जाना चाहिए था ।

गुजरात में पठान फ़िल्म को बैन करने की मांग-

शाहरुख़ ख़ान की फ़िल्म पठान को गुजरात में बैन करने की माँग की गई है । विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल द्वारा कहा गया है कि यदि गुजरात में इस फ़िल्म को रिलीज़ किया गया तो किसी भी अप्रिय घटना के घटित होने पर थिएटर के मालिकों की ज़िम्मेदारी होगी । इनका मानना है की भगवा रंग को अश्लीलता से जोड़कर इसके गाने को ‘बेशर्म रंग’ नाम दिया गया है । यह गाना बॉलीवुड की हिंदू विरोधी मानसिकता को दिखाता है । इन दृश्यों के साथ हम फ़िल्म को गुजरात में रिलीज़ नहीं होने दे सकते

Related Articles

Back to top button