बॉलीवुडमनोरंजन

Rocky Aur Rani ki Prem kahani Teaser: शाहरुख खान ने जारी किया रॉकी और रानी की प्रेम कहानी टीजर ,करण जौहर के लिए कहीं ये खास बातें

इस साल की चर्चित फिल्मों में से एक रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का ट्रीजर रिलीज कर दिया गया है। शाहरुख खान ने करण जौहर की तारीफ एवं पुल बांधते हुए उन्होंने ट्विटर पर टीचर रिलीज क्या हालांकि आलिया और रणबीर कपूर की जोड़ी एक साथ देखने के लिए फैंस बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।

टीचर में करण जौहर की फिल्म वाला पुल रोमांस विद देखने को मिल रहा है परंतु टीचर में इसकी झलक देखने को के लिए रणबीर और आलिया के अलावा फिल्म में धर्मेंद्र जया बच्चन साहबान आदमी जैसे दिग्गज अभिनेता मौजूद है।

गली ब्वॉय के बाद एक बार फिर से रणबीर और आलिया नजर आएंगे एक साथ

साल 2019 में आई फिल्म गली ब्वॉय आलिया और रणबीर कपूर नजर आए थे अब दोबारा से एक साथ भी नजर आएंगे करण ने केवल इस फिल्म को आलिया और रणबीर को बड़े पर्दे पर वापस लाया है बल्कि वे कई सालों के बाद धर्मेंद्र और जया बच्चन को भी एक साथ इस फिल्म के माध्यम से दर्शकों के सामने ला रहे हैं।

शाहरुख खान ने की करण तारीफ

शाहरुख खान ने टीचर रिलीज करते हुए लिखा गजब करण फिल्ममेकर के तौर पर 25 साल पूरे आपके हो गए हैं तुम बहुत आगे आ चुके हो तुम्हारे पिता और मेरे दोस्त टॉम अंकल तुम्हें स्वर्ग से हमेशा देख रहे होंगे और बहुत खुश हो रहे होंगे आप पर प्राउड भी कर रहे होंगे।

फिल्म का ट्रेलर कर रहा है बवाल

फिल्म का टीचर 1 मिनट 19 सेकंड का है जो कि एक बॉलीवुड लव स्टोरी की झलकियां को दिखा रहा है कहीं आलिया शिफॉन साड़ी पहने वह मैं रोमांस करती हुई नजर आ रही है तो कहीं दुल्हन के जोड़े में फिल्म 28 जुलाई के सिनेमाघरों में रिलीज होगी जिसमें आलिया रणबीर का रोमांस देखने को फैंस को मिलेगा।

Related Articles

Back to top button