बॉलीवुडमनोरंजन

Sunil Shroff Death: Akshya Kumar के करीबी और OMG 2 एक्टर ने दुनिया को कहाँ अलविदा, अचानक हुई मौत

OMG 2 Actor Sunil Shroff Passed Away: बॉलीवुड को फिर से एक बड़ा झटका लग चुका है। बता दे की हाल ही में रिया कपाड़िया के बाद अब अभिनेता सुनील श्रॉफ का चाणक निधन हो गया है, सुनील श्रॉफ की मौत नहीं पूरी फिल्म इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया है। उन्होंने अचानक दुनिया को अलविदा कहकर सभी को एक बड़ा झटका दिया है। हालही में सामने आई एक रिपोर्ट के मुताबिक पिछले कुछ दिनों से उनकी तबीयत खराब चल रही थी। लेकिन अभी पुष्टि नहीं हो पाई है, क्योंकि किसी वजह से मौत हुई है।

एक्टर सुनील श्रॉफ की बात करें तो वह अक्षय कुमार के करीबी रहे हैं। क्योंकि उन्होंने अक्षय के साथ हाल ही में ओमजी 2 फिल्म में काम किया था। इस फिल्में अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी लीड रोल में थे, वही आपको बता दे की ओमजी 2 की सक्सेस पार्टी में सुनील शराब भी शामिल हुए थे, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

सुनील श्रॉफ सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहते थे। वह अक्सर अपने ब्लॉगिंग वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर कर करते थे। वह अक्सर कहीं ना कहीं घूमने निकल जाया करते थे। रिपोर्ट के मुताबिक सुनील श्रॉफ ने 70 साल की उम्र में अचानक दुनिया को अलविदा कह दिया है।

Related Articles

Back to top button