बॉलीवुडमनोरंजन

OMG 2 Box Office Collection Day 10: पंकज त्रिपाठी और अक्षय कुमार की जोड़ी ने पार किया 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा

सिनेमाघरों में अक्षय कुमार पंकज की फिल्म OMG 2 शुरुआती दिनों में कमाई के मामले में धीमी थी लेकिन फिल्म ने 9 दिनों बाद कमाई के मामले रफ्तार पकड़ी है. फिलहाल इन दिनों सिनेमाघरों में बड़ी-बड़ी फिल्में तहलका मचा रही है ऐसे में फिल्म उन सभी फिल्मों को टक्कर देती भी नजर आ रही है।

अगस्त के महीने में दो ब्लॉकबस्टर फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. OMG रिलीज से पहले ही खूब जमकर सुर्खियां बटोरी थी हालांकि एक तरफ गदर 2 सिनेमाघरों 400 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार करने वाली है। गदर 2 की अपेक्षा बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की ओएमजी 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया। अगर हम लॉकडाउन के बाद की बात करें तो यह फिल्म ठीक-ठाक कमाई करती भी नजर आ रही है. ऐसे में गदर 2 टक्कर में ना होती तो शायद वह OMG 2 का आंकड़ा कुछ और होता।

Sacnilk की एक रिपोर्ट में कहा गया कि पंकज त्रिपाठी एंव अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी ने 9 दिनों में 100 करोड़ पर का आंकड़ा पार कर लिया है। इस फिल्म की कमाई में बृहस्पतिवार और शुक्रवार को गिरावट देखने को मिली हालांकि एक बार फिर से शनिवार को अक्षय कुमार की फिल्म वापस से पटरी पर लौट थी हुई नजर आ रही है.कमाई के मामले में इजाफा किया. वही दोनों ही दिन यानी कि वीकेंड के मौके पर फिल्म को काफी ज्यादा फायदा मिल रहा है। फिल्म ने अब तक कुल 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है।

वीकेंड पर माचया तहलका

गदर 2 और अक्षय कुमार की ओमजी सिनेमाघरों मैं एक साथ रिलीज हुई थी जहां गदर 2 को दर्शकों ने शुरुआती दिनों में खूब जमकर प्यार दिया और वही ओएमजी 2 को कुछ खास प्यार नहीं मिल पाया हालांकि गदर 2 सिनेमाघर में खूब जमकर तहलका मचाती हुई नजर आ रही है और अभी तक गदर 2 तहलका मचाती हुई नजर आ रही है और वहीं दूसरी और अक्षय कुमार की ओएमजी को भी दूसरे वीकेंड पर दर्शकों का प्यार मिला है। फिल्म की कमाई में दूसरे विकेट पर इजाफा देखने को मिला

Related Articles

Back to top button