बॉलीवुडमनोरंजन

OMG 2 Box Office Collection Day 17: 4 फिल्मों से कड़ी टक्कर के बाद भी अक्षय कुमार की फिल्म ने तोड़े कई रिकॉर्ड, कमाई में आई उछाल

OMG Box Office Collection: जेलर गदर 2 और ड्रीम गर्ल 2 बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन के बीच धीरे-धीरे अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी ने भी कमाई के मामले में रफ्तार पकड़ ली है।

गदर 2 जेलर और OMG 2 को 25 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म ड्रीम गर्ल 2 काफी सुर्खियों में बनी हुई है बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों यह फिल्म जमकर तलाक मचा रही है. लेकिन धीरे-धीरे अक्षय कुमार की फिल्म भी ओमजी कमाई के मामले में तेजी पकड़ रही है।

दरअसल विज्ञापनों के माध्यम से अपनी जगह पक्की करने और काफी अच्छा मुनाफा कमाने के बाद अक्षय कुमार की ओएमजी 2 हर गुजरते दिन के साथ नए रेकॉर्ड्स को बना रही है वहीं शनिवार को बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में फिल्म को कमाई के मामले में उछाल देखने को मिली है ओमजी 2 अक्षय कुमार की अपनी फिल्म एयरलिफ्ट का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शनिवार को अक्षय कुमार की फिल्म ने कलेक्शन के मामले में एक बार फिर से तेजी पकड़ी है 3 करोड़ रुपए से अधिक कमाई करने के बाद फिल्म 131.42 करोड़ तक पहुंच गई गई है इसके चलते अक्षय कुमार की अभिनेत्री फिल्म एयरलिस्ट से काफी ज्यादा ऊपर चली गई है जो कि उनकी पॉपुलर फिल्म के लाइव टाइम स्कोर के एयरलिफ्ट जो की 129 करोड़ रुपए को उन्होंने पीछे छोड़ दिया है केवल 16 दिनों में यह रिकॉर्ड तोड़ दिया है फिल्म की कमाई में उछाल को नजर रखते हुए फिल्म 150 करोड़ रुपए का आंकड़ा जल्दी क्रॉस कर सकती है।

OMG 2 की इस तरह की कमाई

अगर हम अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 की कमाई की बात करें तो फिल्म ने पहले दिन 85.05 करोड़ रुपए कारोबार और वही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन 41.37 करोड़ रुपए कारोबार किया वही फिल्म ने 15 दिनों में 1.7करोड़ रुपए और 16वें दिन 3.07 करोड़ रुपए का कारोबार किया जबकि 17वें दिन 3.50करोड़ का बिजनेस किया मैं संभावना लगाई जा रही है की फिल्म अच्छा कलेक्शन कर सकती है।

Related Articles

Back to top button