बॉलीवुडमनोरंजन

OMG 2 Gadar 2 Live Updates:अक्षय कुमार और सनी देओल का सीक्वल मचा रहा है तहलका, फैंस इन सीन्स पर सिनेमाघरों में बज रहे हैं सीटियां

सिनेमाघरों में अक्षय कुमार सनी देओल की मोस्ट अपडेट फिल्म रिलीज हो गई है दोनों ही फिल्म जमकर तहलका मचाते हुए नजर आ रही है हालांकि इन फिल्मों की एडवांस बुकिंग जोरों-शोरों से भी चल रही है. ऐसे में आइए जान ले किसका मच रहा है तहलका।

सिनेमाघरों में आज दो मोस्ट अपडेट फिल्म दस्तक दी है जिसके बाद से लगातार सीटियां बज रहे हैं सनी देओल की फिल्म गदर 2 और वही अक्षय कुमार की ओएमजी जमकर तहलका मचाती हुई नजर आ रही है. सोशल मीडिया पर ओएमजी को पॉजिटिव रिव्यू दिए जा रहे हैं लोग पोस्टर शेयर कर रहे हैं अक्षय कुमार पंकज त्रिपाठी जी जमकर तारीफ कर रहे हैं। वही गदर 2 की ओपनिंग पॉजिटिव रिस्पांस है सोशल मीडिया पर जमकर साधा कर रहे हैं एक्शन सीन्स को भी लोग काफी ज्यादा प्यार पर जा रहे हैं.

परेश रावल पंकज त्रिपाठी की कर रहे हैं लोग तुलना

लोग तारातरा की कमेंट करके वही मूवी का लुफ्त उठा रहे हैं तो वही फिल्म की किरदारों को भी सर आ रहे हैं लोग पंकज त्रिपाठी और परेश रावल के किरदारों को भी तुलना कर रहे हैं वह खूब जमकर प्यार बरसाते भी नजर आ रहे हैं हालांकि पंकज त्रिपाठी के किरदार को खूब ज्यादा लोग पसंद करते हुए नजर आ रहे हैं।

गदर 2 के गाने पर थिरक रहे हैं लोग

और वही एक तरफ ओएमजी तो दूसरी तरफ गदर 2 जहां सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी सिनेमाघरों में दर्शकों को खूब पसंद आ रही है वहीं उड़ जा काले गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं लोग इस गाने पर सिनेमाघरों में खूब जमकर सीटी बजाते हुए नजर आ रहे हैं तो यह गाना अपने लफ्जों में गुनगुना रहे हैं खूब जमकर गदर 2 को प्यार अभी तक मिल रहा है।

Related Articles

Back to top button