बॉलीवुडमनोरंजन

OMG 2 Release OTT: अक्षय कुमार की ओएमजी 2 OTT पर देने जा रही है दस्तक, कटे हुए सीन भी दिखायेंगे निर्माता

इन दिनो सिनेमाघरों में अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की फिल्म ओएमजी 2 तहलका मचाते हुए आ रही है हालांकि शुरुआती दिनों में इसे कुछ अच्छा रिस्पांस नहीं मिला था परंतु धीरे-धीरे फिल्म को दर्शकों का प्यार मिलने लगा फिल्म लगभग 150 करोड रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है।

अक्षय कुमार पंकज त्रिपाठी की फिल्म ओएमजी सिनेमाघरों में कमल का प्रदर्शन कर रही है सिनेमाघरों में फिल्म को शुरुआती दिनों में काफी अच्छा रिस्पांस नहीं मिला था।

लेकिन धीरे-धीरे दरसन का प्यार इसे मिलने लगा हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ग़दर 2 को कड़ी तक कर देती हुई नजर आ रही है ऐसे में फिल्म की कमाई पर काफी असर पड़ा है और फिल्म एक बार फिर से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देने जा रही है जिसे दर्शक सुनकर काफी उत्साहित है।

OTT के प्लेटफार्म पर देने जा रही है दस्तक

ओएमजी 2 सिनेमा घरों के बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देने जा रही है दस्तक हालांकि सिम ना करो में इसने जमकर बटोरी ऐसे में फिल्म एक बार फिर से ओटीटी अनकट संस्करण देखने को मिलेगा पीटीआई की एक साथ एक रिपोर्ट में अमित राय ने कहा है कि हमें खुशी है कि लोगों को फिल्म पसंद आई है।

फिल्म का इशारा था और दर्शकों को उच्च नहीं करना था इसीलिए उन्हें पसंद आया है हमने इस कहानी को यह असली नहीं है हम वास्तविकता के बारे में आपको बताना चाहते हैं लेकिन मधुर और विनोदी तरीके से दिखाया जाएगा।

Related Articles

Back to top button