बॉलीवुडमनोरंजन

OMG 2 Story: Akshay Kumar एक बार फिर से दिखाएंगे वही पूरान जादू, जानें फिल्म की पूरी कहानी

अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी स्टार फिल्म ओएमजी 2 टीजर मंगलवार को रिलीज कर दिया गया है. फिल्म का टीचर देखकर पहली नजर में ही दर्शक काफी एक्साइटेड हैं। फिल्म मेकर्स नहीं एक बार फिर से पुराना जादू चलाने की कोशिश की है तेजल वीडियो से फिल्म की कहानी के बारे में कुछ ज्यादा अंदाज नहीं लगाया जा सकता टीचर वीडियो देख कर दो चीजें साफ हो रही है पिछली कहानी जहां एक नास्तिक इंसान काजीलाल मेहता के बारे में थी। तो वही ये कहानी आस्थित इंसान कांति शरण मुदकर आगार के बारे में होगी।

इस प्रकार है OMG 2 की कहानी

फिल्म की टीचर वीडियो से जाहिर हो रहा है कि क्रांति शंकर एक बहुत ही धार्मिक आदमी है वह लगभग रोज ही ईश्वर की आराधना करते हैं फिलहाल उसे इस बात का आश्वासन नहीं है कि चुपचाप ही सही लेकिन महादेव भी उस पर अपनी कृपा बनाए हुए हैं अक्षय कुमार महादेव के किरदार में नजर आ रहे हैं हालांकि पहले पाठ की तरह ही इस पाठ में भी वें भगवान कलयुग में भी अपने भक्तों के बीच अपनी प्रार्थना को सुनते हैं।

कांति शरण मुदकर की कहानी मिलेगी देखने को

इस बार फिल्म में नया किरदार देखने को मिलेगा पंकज त्रिपाठी कांति शंकर मुदकर के किरदार में नजर आएंगे एक कोर्ट में मामले नौकरी करते हैं। पिछली बार कृष्णा का किरदार निभा रहे। अक्षय कुमार इस बार महादेव का किरदार प्ले करेंगे पंकज त्रिपाठी ने प्रवेश रावल को रिप्लेस किया है। टीचर वीडियो में डायलॉग तो ज्यादा नहीं है परंतु फिर भी ये देखनें को फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड है।

टीजर देखकर दर्शक हुए बेहद खुश

फैंस टीजर का वीडियो देखकर बहुत ज्यादा ही सर्टिफाइड दिखाई दे रहे हैं। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने से पहले दर्शक को सबसे बड़ा डर यह था कि कहीं इस फिल्म में धार्मिक भावनाएं आहत ना पहुंचाई जाए फिलहाल वीडियो में ऐसा कुछ नजर नहीं आ रहा है। क्रिटिक्स और सोशल मीडिया यूजर्स तारीफ कर रहे हैं एक यूजर्स ने ट्विटर पर लिखा मेकर्स ने OMG One की कुछ क्लिप्स को साझा करते हुए। OMG TWO टीजर में जोड़ कर बहुत अच्छा काम किया है। जिससे एक सॉलिड टीजर दिखाई दे रहा है।एक शख्स ने लिखा कि अक्षय कुमार की एंट्री ने रॉकेट खड़े कर दिए हैं।

Related Articles

Back to top button