बॉलीवुडमनोरंजन

One Friday Night Review: रवीना टंडन के क्लाइमैक्स ने बचाई पूरी फिल्म के लाज, Jio Cinema पर फ्री में की गई रिलीज

रवीना टंडन अपने बेहतरीन अभिनय से जाने जाते हैं वें OTT प्लेटफॉर्म पर भी अपना जलवा काफी बेहतरीन एक बार फिर से रवीना टंडन तहलका मचाने के लिए आ रही हैं।

रवीना टंडन फिल्मों में अपनी अदाओं से जलवा बिखेरने के बाद अब ओटीटी कांटेक्ट में भी अपना जलवा बिखेर रही हैं वह इस बार फिर से वन फ्राइडे नाइट नाम की एक फिल्म को लेकर आई है। जिसे 28 जुलाई को जियो सिनेमा पर रिलीज किया गया है। किसी भी शोर-शराबे के आई इस फिल्म में रवीना को अभिनेता के साथ देखा जाएगा।

कुछ इस तरह है कहानी

अगर हम बात करें फिल्म की कहानी गीत फिल्म बिजनेसमैन रामा घूमती के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आती है। जो शादीशुदा है और अपनी आधी उम्र लड़की से प्यार करने में ही गुजार दी फिल्म में डॉक्टर बनी रवीना लता ने राम की पत्नी की भूमिका का किरदार निभाया गया जिसे अपने पति मित्र के दूसरी महिला के साथ संबंधों की भनक लग जाती है। जब वह बरसात की एक रात में वें दुर्घटना की शिकार हो जाती है।

दर्शकों का कलाकारों ने जीता दिल

फिल्म में रवीना टंडन के दमदार अभिनय से दर्शकों का दिल को जीत थी हुई नजर आ रही हैं।। वह अभिनय के विभागों में इकलौती विजेता नहीं है यह मिलिंद के कदम से कदम मिलाते हुए दिखाई दे रहे हैं। परंतु फिल्म और कलाकारों के प्रदर्शन में से दाम भी नजर नहीं आ रही कहानी में अगर दम ना हो तो कलाकार का अभिनय हल्का फुल्का कम हो जाता है फिल्म में मिलिंद की गर्लफ्रेंड बनी बेटी चित्र रिया ने ऐसे कुछ खास नहीं किया है।

फिल्म निर्देशक से हुई बड़ी चूक

फिल्म निर्देशक मनीष गुप्ता ने जाने क्या सोचकर पूरी कहानी को दर्शाया फिलहाल इंतजार क्लाइमैक्स का हो रहा है अगर यह फिल्म आनन-फानन में लिपट जाती है तो औसत से कम दार फिल्म बनकर रह जाएगी यह 15-20 मिनट या पटरी से उतरी फिल्म की जान है फिल्म की लास्ट कहानी ने इसे अब तक बचा हुआ है।

Related Articles

Back to top button