बॉलीवुडमनोरंजनराजनीति

Parineeti Raghav Wedding: उदयपुर पहुंचे परिणीति और राघव आज मेहंदी से लेकर कई होगी रस्में, देखें पूरी लिस्ट

Parineeti Raghav Wedding:इन दिनों राघव चढ़ा परिणीति चोपड़ा काफी सुर्खियों में बने हुए हैं हालांकि इनका सुर्खियों में बने रहना एक लाजमी है दोनों ही शादी के बंधन में बनने वाले हैं शादी की सारी तैयारियां पूरी करनी है अब कपल्स आज दिल्ली से उदयपुर के लिए निकल चुके हैं जहां पर शादी की कई फंक्शन होने हैं।


परिणीति राघव की शादी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं ऐसे में भी देखना चाहते हैं कि इन कपल्स की जोड़ी वैसे ही धूम मचा रही है परंतु उसे नए रूप में देखने के लिए फैंस बेताब हैं। वहीं जिसके चलते कहीं अपडेट्स सामने आ रहे हैं इसी बीच एक खबर सामने आ रही है कि आज बिग पेंट मेहंदी सेलिब्रेशन देखने को सभी फैंस को मिलेगा जिसकी तस्वीर आना शुरू हो गई है।













उदयपुर पहुंचे राघव और परिणीति






बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा आप सांसद राघव चड्ढा अपनी फैमिली के साथ उदयपुर एयरपोर्ट पर पहुंच गए हैं। जहां पर उनका काफी धूमधाम से स्वागत किया गया। इस दौरान कपल काफी नई लुक में नजर आए हालांकि प्रनीति ने रेड कलर की आउटपुट में नजर आई तो वही राघव ब्लैक लोक में कहर ढाते हुए नजर आए।

वहीं सेलिब्रेशन में खास दोस्त और फैमिली मेंबर्स भी मौजूद नजर आएंगे जिसकी चलते दूल्हा दुल्हन समेत उनकी फैमिली और सभी लोग दिल्ली एयरपोर्ट्स से वे लोग निकल चुके हैं। हालांकि उदयपुर एयरपोर्ट पर भी पहुंच चुके हैं जहां कपल का जोरदार स्वागत किया गया।

Related Articles

Back to top button