बॉलीवुडमनोरंजन

Pathan collection : फिल्म की 17वे दिन की कमाई को देखकर हर कोई हुआ हैरान, पठान का जलवा अभी भी बरकरार

शाहरुख खान दीपिका पादुकोण और जॉन इब्राहिम स्टार मूवी पठान जहां देश की बॉक्स ऑफिस पर 500करोड़ रुपए के क्लब में शामिल होने के तरफ तेजी से बढ़ रही है वहीं दूसरी तरफ पठान फिल्म ने अपने तीसरे शुक्रवार को गुरुवार दिन के जितने ही कमाई की है। इस फिल्म ने करीब 5 दशमलव ₹5करोड़ के आसपास कमाया है और यह आंकड़ा भारत के बॉक्स ऑफिस का कलेक्शन है। हालांकि फिल्म को 500 करोड़ का आंकड़ा छूने के लिए अभी भी अगले सप्ताह तक इंतजार करना पड़ सकता है। वही बात करें इस फिल्म के वर्ल्ड वाइड कलेक्शन की तो हजार करोड़ के करीब पहुंचने में अब कुछ ही देर रह गया है।

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार पठान फिल्म में अपने तीसरे शुक्रवार को 5 करोड रुपए की दमदार कमाई की है वही पोस्ट पेंडामिक एक रिलीज होने वाली सफलतापूर्वक फिल्म जैसे कि kgf20उन्हें अपने तीसरे शुक्रवार को करीब 4 करोड रुपए और एक हिंदी सिनेमा में बात करें द कश्मीर फाइल्स में 4:30 सौ करोड़ की कमाई की थी। ऐसे में आशा जताई जा रही है कि फिल्म अपने वीकेंड पर दमदार कलेक्शन करके एक नया इतिहास कायम कर सकती है।

फिल्म ने बीते दिन गुरुवार को हिंदी वर्जन में 438 करो रुपए की कमाई की थी जिसके बाद शुक्रवार को हुई कलेक्शन के बाद यह आंकड़ा करीब 444 करोड़ तक पहुंच चुका है शनिवार को यह आंकड़ा तेजी से बड़ा और 450 करोड़ पर पहुंच गया। पठान फिल्म साउथ और ईस्ट क्षेत्रों में अपना अच्छा प्रदर्शन दिखाया है वही बात करें मुंबई और सेंट्रल बेल्ट के आंकड़े की तो पठान फिल्म ने बेहतर कमाई की है।

बता दें कि पठान मूवी ने गुरुवार तक 888 करोड रुपए का वर्ल्ड वाइड ग्रॉस कलेक्शन किया है फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने इस फिल्म को शुक्रवार को दुबई में रिलीज हुई पठान फिल्म की कमाई वर्ल्ड वाइड कलेक्शन का यह आंकड़ा बढ़कर 901 करोड़ रुपए पहुंच गया है।

Related Articles

Back to top button