बॉलीवुडमनोरंजन

Good News! Prabhas और Anushka Shetty ने चोरी छुपे रचाई शादी ? शादी की तस्वीरें इंटरनेट में छाई

Prabhas and Anushka Shetty Marriage Photos AI: साउथ फिल्म इंडस्ट्री और बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता प्रभास इन दिनों दूल्हा बनने को लेकर चर्चा में है। बाहुबली फिल्म से प्रभास पूरी दुनिया में छा गए थे, बाहुबली फिल्म में प्रभास ने अनुष्का शेट्टी संग रोल निभाया था। दोनों की केमिस्ट्री लोगों को जमकर पसंद आई थी और अफेयर तक की खबरें आ रही थी।

वहीं अब प्रभास और अनुष्का (Prabhas and Anushka Shetty Marriage Photos AI) के कुछ शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया इसके अलावा तस्वीरों में उनके साथ एक बच्चा भी दिखाई दे रहा है। वहीं लोगों का कहना है कि प्रभास ने गुपचुप शादी कर लिया है। आखिर यह इसका माजरा क्या है, चलिए आपको बताते हैं और इतना ही नहीं यह भी कह रहे हैं कि बच्चा भी हो गया है।

आपको बता दे की यह सोशल मीडिया वायरल हो रही तस्वीर AI द्वारा (Prabhas and Anushka Shetty Marriage Photos AI) जनरेट की गई है, ऐसा कुछ भी नहीं है वही आपको बता दें की सारी तस्वीर फेक है प्रभास ने ट्रेडिशनल कपड़े जो पहने हैं, उसे AI के द्वारा बनाया गया हैं। वही बेबी गर्ल के साथ जो पोस्ट दे रहे वह भी तस्वीर AI के द्वारा बनाई गईं हैं।




आपको बता दे की ऐसा कुछ नहीं है, प्रभास का नाम कई मशहूर एक्ट्रेसस से जुड़ चूका है। आदिपुरुष फिल्म के समय प्रभास और कृति का नाम भी जोड़ा गया था। इससे पहले उनका नाम तमन्ना भाटिया के साथ भी जुड़ चूका है।

फिलहाल प्रभास इन दिनों अपनी आने वाली नई फिल्म सालार को लेकर चर्चा में है। वो जल्द ही सल्लर फिल्म में दिखाई देने वाले है। इसके आलावा हालही में आई उनकी फिल्म आदिपुरुष को काफी ज्यादा नेगेटिव रिस्पांस मिला था जिसके बाद अब वो सल्लर में दिखाई देने वाले है।

Related Articles

Back to top button