बॉलीवुडमनोरंजन

Pushpa 2 OTT Release: पुष्पा 2 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देगी दस्तक, करोड़ के बिके स्ट्रेमिंग राइट्स

Pushpa 2 OTT : पुष्पा ‘द राइज के बाद अल्लू अर्जुन की अपकमिंग फिल्म पुष्पा 2 ‘द रूल का डंका से बज रहा है ऐसे में फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि यह फिल्म सिनेमाघरों में कब रिलीज होगी हालांकि कुछ दिन पहले ही इसकी रिलीज डेट का भी अनाउंसमेंट कर दिया गया है फिल्म के अभी कल 1 साल बाकी है। ऐसे में फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी 10 तक देने जा रही है और इसको लेकर बड़ा खुलासा किया है मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो पुष्पा द रूल के स्टीमिंग राइट्स बिक चुके हैं।









आपको हैरान कर देने वाली बात यह होगी कि दिल्ली से 1 साल पहले ही OTT राइट्स करोड़ों में बिक चुके हैं हालांकि पुष्पा 2 ‘द रूल के स्ट्रीमिंग राइट्स की जानकारी ट्रेंड और लिस्ट मनोबल विजय बालन की एक अकाउंट के माध्यम से साझा की गई है।








उन्होंने कहा कि अल्लू अर्जुन की अपकमिंग फिल्म पुष्पा 2 के स्टीमिंग राइट्स नेटफ्लिक्स ने रिकॉर्ड कीमत पर हासिल की है हालांकि फिल्म के मार्क्स की ओर से इस बात को लेकर किसी भी तरह का कोई अधिकार एक पुष्टि नहीं की गई है।




बता दें कि पुष्पा ‘द रूल ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर तहलका मचाया था और यह ऐतिहासिक लहर पैदा कर देने वाली फिल्म है महामारी के बाद टर्नअराउंड फिल्म थी इसके दर्शकों को सिनेमाघरों में वापस लाया था। फिल्म ने अपने जबरदस्त डायलॉग और कहानी की बदौलत पूरे सिनेमाघरों घको हिला डाला था।







फिल्म ने अल्लू अर्जुन का किरदार खूब जमकर पसंद किया गया वहीं भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे ज्यादा फैन फॉलोइंग वाली फिल्मों में से एक है। हालांकि इसमें सभी किरदार को दिल से प्यार बरसाया गया। और इसी के साथ वें हर भाषा में फिल्म ने जमकर लोकप्रिय बटोरने में कायम रही

Related Articles

Back to top button