बॉलीवुडमनोरंजन

Raghav Chandha और Parineeti Chopra के शादी की डेट हुई फिक्स, उदयपुर के खूबसूरत पैलेस में लेंगे सात फेरे

Parineeti Chopra -Raghav Chadha:बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई है एक्ट्रेस की लव लाइफ के बारे में आप सभी को पता होगा वे अपनी लव लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में राघव चढ़ा चड्ढा के साथ बीते कुछ दिनों पहले ही उनका रोका हुआ दोनों कपल की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब जमकर वायरल हुई। ऐसे में बॉलीवुड और राजनीतिकदिग्गजों की और से दोनों ही कपलों को बधाइयां दी उनकी शादी को लेकर बड़ी अपडेट सामने आ रही है।

कब बांधने जा रहे हैं दोनों कपल शादी के बंधन में

दोनों ही सपनों ने अभी तक शादी का वेडिंग प्लान सिगरेट रखा हुआ है ना तो उनकी शादी की कोई डेट अनाउंसमेंट हुई है ना ही कोई बहाने फिलहाल इन डिटेल्स को लेकर काफी प्रयास लगाया जा रहे हैं इसी बीच कपल की सगाई के बाद उनकी शादी कब होगी इसे लेकर एक ताजा अपडेट आया है फ्रेंड्स काफी समय से उत्साहित है कि आखिर इनकी शादी कब होगी राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा दोनों कब शादी के बंधन में बंद रहेंगे लेकिन अब लगता है की एक्ट्रेस के सेंस का इंतजार खत्म होने जा रहा है दरअसल अब परिणीति और राघव की शादी किस डेट पर होगी किस जगह होगी यह दोनों दोनों ही महत्वपूर्ण जानकारी सामने आ गई है।

शादी की डेट हुई फिक्स

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की इस साल सितंबर में शादी के बंधन में भी बंधा जाएंगे 25 सितंबर को एक्टर अपने बॉयफ्रेंड की दुल्हन बन जाएंगी दोनों कपल उदयपुर के लीला पैलेस में साथ फेरे लेंगे जहां शादी के लिए 25 सितंबर की डेट रखी गई है। वहीं 23 सितंबर से इनके प्रीवेडिंग प्रोग्राम शुरू हो जाएंगे। उदयपुर के लीला पैलेस में शादी के लिए 200 लोग हिस्सा लेंगे।

Related Articles

Back to top button