बॉलीवुडमनोरंजन

Raju Punjabi Death: हरियाणावी सिगंर राजू का हुआ निधन, 10 दिनों से हॉस्पिटल में चल रहा था इलाज

हरियाणा की मशहूर सिंगर राजू पंजाबी अब इस दुनिया में नहीं रहे वह पिछले 10 दिनों से हिसार आ के निजी अस्पताल में भर्ती थी वह पीलिया जैसी बीमारी से जूझ रहे थे उनके निधन की खबर सुन कर फैंस और उनके रिश्तेदार अस्पताल पहुंचे।

हरियाणा के मशहूर सिंगर राजू पंजाबी कब मंगलवार रात देहांत हो गया जानकारी के अनुसार वह इशारा की निजी अस्पताल में पिछले 10 दिनों से भर दे और उनका वहां पर इलाज चल रहा था बताया जा रहा है कि वह पीलिया जैसी बीमारी से रहे थे मौत की खबर सुनकर उनके फैंस और रिश्तेदार का अस्पताल में जमावड़ा लग गया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उनका अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव रावतसर खेड़ा में किया जाएगा।

अस्पताल में लगी फैंस की भीड़

राजू पंजाबी के गानों का हर कोई दीवाना था ऐसे में अचानक से यह खबर सुनकर फैंस की ऊपर एक दुखों का पहाड़ जैसा है। यह खबर सुनकर फैंस उनके घर हिसार आजाद नगर में पहुंचे हुए हैं।इस समय फैंस की काफी ज्यादा कतार देखी जा रही है और फैंस एक बार उनकी आखिरी झलक देखने के लिए पहुंचे हुए हैं।

राजू पंजाबी ने छोड़ा तीन बेटियों का साथ

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार राजू पंजाबी का इलाज हिसार के निजी अस्पताल में हो रहा था इस दौरान वें ठीक होकर अस्पताल से घर आ गए थे। लेकिन उनका अचानक से स्वास्थ बिगड़ गया और एक बार फिर से उनको अस्पताल लाया गया अस्पताल में ही उनका निधन हो गया इसी के साथ ही वे अपनी पत्नी और तीन बेटियों को छोड़ गए हैं। राजू पंजाबी ने अपनी आवाज से गानों की दुनिया में एक नई आवाज दी थी। पंजाब से लेकर राजस्थान ही नहीं बल्कि पूरा देश उनके गानों का दीवाना है।

Related Articles

Back to top button