क्राइमबॉलीवुडमनोरंजन

Ranjeet Sidhu Punjabi Singer: रिश्तेदारों से तंग आकर, पंजाब के मशहूर गायक रणजीत सिद्धू ने की आत्महत्या

पंजाबी इंडस्ट्री के मशहूर गायक रणजीत सिद्धू ने रिश्तेदारों से तंग आकर उन्होंने आत्महत्या कर ली। बीती रात शुक्रवार को रेलवे ट्रैक के पास उनका शव मिला परंतु उस समय यह साफ नहीं पता चल सका कि वह मशहूर गायक है। हालांकि अभी तक मिली जानकारी के अनुसार गायक ने अपने रिश्तेदारों से तंग आकर यह निर्णय लिया है और ट्रेन के आगे आकर उन्होंने अपनी जान दे दी।







चौकी में पहचान के लिए रखा गया उनका शव




सूचना के मुताबिक इस मामले में जीआरपी के आधिकारिक बयान के अनुसार उन्होंने बताया कि कल तक शव की पहचान नहीं हुई है। जीआरपी अधिकारिक ने बताया कि शुक्रवार रात को रेलवे ट्रैक पर एक सौ हमें बरामद हुआ जिसे पहचानने के लिए जीआरपी की चौकी पर उसे रखा गया है आज सब की पहचान गायक रंजीत पुत्र नछत्तर सिंह निवासी पंजाब के सुनाम के रूप में की गई है। जिसके बाद से परिजनों को हमने सूचना दे दी है।





गायका की पत्नी ने कहीं ये बातें




मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गायक की पत्नी ने एक बयान जारी किया है.जिसमें उन्होंने साफ तौर पर रिश्तेदारों पर आरोप लगाए और पुलिस को दिए बयान के मुताबिक कुछ समय पहले उन्होंने अपनी बेटी की शादी की थी जिसके बाद से वह काफी परेशान थे इसी कारण से उनके रिश्तेदारों में झड़प भी चल रही थी। रिश्तेदार गायक को प्रताड़ित भी करते थे जिससे वह कभी काफी तंग आकर यह दर्द ना एक कदम उठाया उन्होंने आखिरकार आत्महत्या कर ली।





पुलिस चौकी में दर्ज कराया गया मामला




गायक के रूप में पहचान होने के बाद पुलिस की ओर से मामले दर्ज कर आएगा हालांकि अभी भी जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम होने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है इसके साथ ही गायक की पत्नी के बयान के आधार पर मामले को दर्ज कर लिया गया हम आपको बता दें कि गायक रणजीत सिद्धू ने अपने करियर के दौरान कई बेहतरीन गाने गाए हैं इसमें ‘सुपने मजबूरी’ ‘नशा प्यार द’ ‘जान’ ‘बेवफा'”संदूरुरविदास प्यारा’ ‘मैं बोलता वरगी’ समेत कई गाने शुमार हैं उन्होंने अपनी आवाज से पूरे देश भर में सबको अपना बना रखा था।

Related Articles

Back to top button