बॉलीवुडमनोरंजन

Raveena Tandon Daughter: रवीना टंडन की लाडली Rasha Thadani अपने से 20 साल बड़े सुपरस्टार के साथ करने जा रही डेब्यू, इस फिल्म से करेंगी शुरुआत

रवीना टंडन की लाडली अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है हालांकि वह किसी न किसी वजह से चर्चाओं में हमेशा छाई रहती हैं अब वह अपने डेब्यू को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई है।

रवीना टंडन की लाडली अक्सर सुर्खियों में वह छाई रहती हैं हालांकि वह किसी न किसी वजह से आए दिन सुर्ख़ियों की हेडलाइन बंटी हुई दिखाई देती हैं रवीना टंडन की लाडली 18 साल की उम्र में मां के बाद फिल्म जगत में कदम रखने जा रही हैं।

रवीना टंडन की लाडली राशा थडानी करने जा रही है डेब्यू

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रस अपनी पहली फिल्म साउथ के सुपरस्टार मेगा सेलिब्रिटी रामचरण के साथ इंडस्ट्री में अपना कदम रखने जा रहे हैं यह एक तेल को फ्लेम है जिसमें राजा अपने से दो दशक बड़े एक्टर के साथ नजर आएंगे अगर हम रिपोर्ट्स की मां ने तो राजा ने इस फिल्म के लिए ऑडिशन भी दिया है और उन्होंने फिल्म की लीड एक्ट्रेस के तौर पर उन्हें चुना गया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रामचरण की यह फिल्म 300 करोड रुपए की बजट से तैयार हो रही है जिसका निर्देशन निर्देशन साउथ के मशहूर डायरेक्टर बुची बाबू सना के माध्यम से होनी है। हालांकि एक रिपोर्ट्स के अनुसार यह फिल्म स्पॉट ड्रामा पर आधारित होगी अभी तक फिल्म के आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। वही रिव्यूज की माने तो में कर जल्द ही इस फिल्म का आधिकारिक तौर पर ऐलान कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button