बॉलीवुडमनोरंजन

Riddhi Dogra Profile: जानिए कौन है रिद्धि डोगरा ? जवान फिल्म में बनी है शाहरुख खान की मां असलियत में है 19 साल छोटी

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ सिनेमाघरों में 7 सितंबर को दस्तक देगी. ऐसे में तमाम अफवाहें उड़ रही थी की दीपिका पादुकोण ‘जवान’ में शाहरुख खान की मां की भूमिका में नजर आएंगे।






शाहरुख खान की आने वाली फिल्म जवान सुर्खियों में खूब जमकर छाई हुई है जवान ने एडवांस बुकिंग के मामले में रिकॉर्ड तोड़ दिया है हालांकि रिलीज से पहले ही फिल्म ने 200 करोड रुपए का आंकड़ा पार किया है।




ऐसे में रिलीज इवेंट आने वाले दिनों के लिए याद रखने लायक है न केवल टीम के लिए बल्कि शाहरुख खान के फैंस के लिए भी यह कार्यक्रम बेहद धमाकेदार के साथ इसे समाप्त किया गया हालांकि जिसमें उन्होंने फिल्म का हिस्सा रहे प्रत्येक कलाकारों को धन्यवाद कहां।





अपने भाषण के साथ से ने अपने सह कलाकारों विशेष रिद्धि डोगरा के बारे में भी दिलचस्प बातें कहीं उन्होंने कहा की जवान में उनकी मां की भूमिका निभा रही है। ऐसी कई खबरों के विपरीत की दीपिका पादुकोण व भूमिका निभा रही है शाहरुख खान ने खुलासा किया कि रिद्धि ही उनकी ऑन स्क्रीन मां के रूप में नजर आएंगे।





शाहरुख खान ने स्पीच में खुलासा किया कि जवान में रिद्धि मां की भूमिका में नजर आएंगे लेकिन आने वाली अगली फिल्म में हम उम्र के हिसाब से कुछ काम करेंगे।







रिद्धि ने शाहरुख खान के साथ साझा की सेल्फी तस्वीर

रिद्धि ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुपरस्टार के साथ सेल्फी साझा की उन्होंने कैप्शन में लिखा आप पसीना बातें हैं। कड़ी मेहनत करते हैं लेकिन हमेशा मुस्कुराते रहते हैं सौभाग्य और धैर्यवान रहते हैं और सेल्फी के लिए कभी भी आप मानने करते मुझे खुशी है कि आप थे हैं और हमेशा मेरे नंबर वन हीरो ही रहेंगे धन्यवाद@iamsrkl तुम्हें बहुत प्यार करता हूं।

Related Articles

Back to top button