बॉलीवुडमनोरंजन

Rocky Aur Rani ki Prem Kahani: आलिया और रणवीर की फिल्म का गाना ‘ढिंढोरा बाजे रे’ हुआ रिलीज

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का गाना इंदौरा बजारे हुआ रिलीज सोशल मीडिया पर खूब जमकर तहलका मचा रहा है। जाने-माने निर्देशक और निर्माता करण जौहर मौजूदा वक्त में अपने आगामी वाली आने वाली प्रेम रोगी और रानी की प्रेम कहानी को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं।






इन दिनों जाने माने निर्देशक निर्माता करण जौहर अपनी आने वाली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को लेकर वह सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म के माध्यम से लगभग 7 साल के बाद भी एक बार फिर से वापसी करते हुए नजर आएंगे हम निर्माताओं ने सोमवार को करोगी और रानी की फिल्म का एक नया गाना ‘ढिंढोरा बाजे रे’ जारी कर दिया है जिसमें रॉकी रणबीर अपनी रानी आलिया के साथ जबरदस्त डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

आलिया भट्ट रणवीर सिंह की आगामी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का गाना तहलका मचाते हुए नजर आ रहा है। हालांकि आलिया और रणबीर दोनों ही मुख्य किरदार में इस फिल्म में नजर आ रहे हैं। इसके अलावा धर्मेंद्र जया बच्चन और शबाना आजमी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे यह फिल्म सिनेमाघरों में 28 जुलाई को दस्तक देगी।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया पहली बार इस फिल्म में पत्रकार का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी जिसे लेकर फैंस काफी उत्साहित है मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म में रणबीर एक मिठाई बनाने वाला काम करते हुए नजर आएंगे।

Related Articles

Back to top button