बॉलीवुडमनोरंजन

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Box Office Collection Day 5: रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का जलवा कायम, 5 दिनों के अंदर 60 करोड़ रूपए पार

इन दिनों सिनेमा घरों में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी तहलका मचाते हुए नजर आ रही है 5 दिनों में 60 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

इन दिनों से नगर में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी तहलका मचा टीवी नजर आ रही है यह फिल्म मंगलवार को 7.30 किलो रुपए का कलेक्शन किया फिल्म का टोटल कलेक्शन 60 करोड़ के पार पहुंच गई है। हालांकि विज्ञान पर इसने काफी अच्छी कमाई करती हुई नजर आई रविवार के मुकाबले सोमवार और मंगलवार को भी थोड़ी सी गिरती हुई नजर आ रही है।

मिल रहा है फैंस का काफी प्यार

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को दर्शकों का खूब ज्यादा प्यार मिला है फिल्म ने दूसरे विकेट पर भी अच्छे कमाई करती हुई नजर आई करण जौहर की फैमिली ड्रामा फिल्म को लोग खूब जमकर सर आंखों पर बैठा रहे हैं खेत में बीड़ दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है फिल्म को लेकर माउथ पब्लिसिटी काफी ज्यादा मिली है इसका प्रभाव फिल्म के कलेक्शन पर भी देखने को मिल रहा है।

पिछले दो हफ्तों में की जा रही है काफी उम्मीद

हालांकि रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को अभी काफी उम्मीदें हैं उनकी पिछली दो सुपर फ्लॉप फिल्में रोहित शेट्टी के डायरेक्शन वाली फिल्म शार्क सिर्फ 35.65 करोड़ रुपए ही का कलेक्शन कर सकती है। जयेशभाई जोरदार की स्थिति में है। हालांकि बॉक्स ऑफिस पर इसमें से सिर्फ 15.69 करोड रुपये एकत्र कर चुकी है। और वही एवरेज कर रही है जबकि गली ब्वॉय अच्छा कारोबार करके दिया था। और वही रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से काफी ज्यादा अपेक्षाएं की जा रही है।

Related Articles

Back to top button