बॉलीवुडमनोरंजन

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Box Office Collection Day 9: वीकेंड पर तहलका मचाते हुए नजर आ रही है रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, आइए जाने फिल्मो का हाल

सिनेमाघरों में रिलीज हुई 28 जुलाई को रॉकी और रानी की प्रेम कहानी इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दी भी नजर आ रही है धीरे-धीरे फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लिया है दूसरी और ओपेनहाइमर एवं बार्बी जैसी फिल्में भी तहलका मचा दी भी नजर आ रही है।






रॉकी और रानी की प्रेम कहानी मचा रही है तहलका




इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दी में नजर आ रही है इस फिल्म में रणबीर और आलिया की जोड़ी को दर्शक खूब जमकर प्यार बरसा रहे हैं. फिल्म में दोनों एक दूसरे से एकदम अलग होने के बाद प्यार पर बैठते हुए नजर आ रहे हैं अपने परिवार को मनाने की कोशिश कर रहे हैं मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म की कमाई लगभग 90 दिन जबरदस्त उछाल आया है फिलहाल शनिवार को फिल्म ने 11.50 करोड़ की कमाई कर ली है फिल्म का कलेक्शन 98.58 तक पहुंच चुका है.






ओपनहाइमर भी मचा रही है तहलका




वही सिनेमाघरों में रिलीज हुई ओपेनहाइमर भी दुनिया भर में तहलका मचाती नजर आ रही है फिल्म की कहानी दर्शकों को खूब भा रही है हालांकि फिल्म का तीसरा चल रहा है इसी कमाई करो रो के पार पहुंच गई है मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म कमाई को अपनी रिलीज के 16 दिन तक बढ़त मिलती भी दिखाई दे रही है।






बार्बी सिनेमाघरों में मचा रही जबरदस्त तहलका




इंडियन सिनेमा घर में बार्बी का भी जादू बरकरार है फिल्म अपने जादू से सिनेमाघर में तहलका मचाते हुए नजर आ रही है हालांकि भारतीय बॉक्स ऑफिस पर इसकी रफ्तार थोड़ी सी धीमी पड़ गई है मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इसकी कमाई में वीकेंड में काफी ज्यादा उछाल देखने को नहीं मिला है शनिवार को फिल्म की कमाई डेढ़ करोड़ रुपए तक ही कर पाई है अब फिल्म का कुल बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन 40.67 करोड़ रुपए तक पहुंच गया है.

Related Articles

Back to top button