बॉलीवुडमनोरंजन

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani OTT Release: रणबीर और आलिया की प्रेम कहानी सिनेमाघर के बाद अब OTT पर होगी रिलीज, नोट करले ये डेट

सिनेमाघरों में धूम मचा रही होगी और रानी की प्रेम कहानी 28 जुलाई शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक दी अभी फिल्म प्लेटफार्म पर देखने को मिलेगी।

करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी सिनेमाघरों में 28 जुलाई दस्तक दी।इस फिल्म को दर्शकों द्वारा खूब जमकर प्यार बरसाए जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रॉकी और रानी की प्रेम कहानी अपने पहले दिन ही 8 से 10 करोड़ रुपए कुल कलेक्शन किया. सिनेमाघरों में तहलका मचा दी भी दिखाई दे रही है हालांकि अमेजॉन प्राइम वीडियो रिलीज किया जाएगा।

नजर आ रहे हैं ये किरदार

सिनेमाघर में दस्तक दी चौकी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी सितंबर के महीने में अमेजॉन प्राइम वीडियो पर दस्तक देगी फिलहाल अभी अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं देनी है फिल्म की कहानी इशिता मोइत्रा, शशांक खेतान एवं सुमित्रा के माध्यम से लिखी गई है।

इस फिल्म में रणबीर सिंह, आलिया भट्ट, धर्मेंद्र, जया बच्चन, और शबाना महत्वपूर्ण किरदार में नज़र आ रहे हैं अनन्या पांडे भारती सिंह, जाह्नवी कपूर, सारा अली खान, वरुण धवन, इस फिल्म इन किरदारों की भी झलक दिखाई देगी।

Related Articles

Back to top button