बॉलीवुडमनोरंजन

Kisi ka Bhai Kisi ki Jaan OTT Release Date: Salman Khan और Pooja Hegde की ‘किसी का भाई किसी की जान’ इस दिन होगी ओटीटी पर रिलीज

Salman Khan और Pooja Hegde अभिनीत फिल्म “किसी का भाई किसी का जान” फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने के बाद अब यह फिल्म OTT प्लेटफोर्म रिलीज होने के लिए तैयार हो गई। यह फिल्म दो महीने पहले 21 अप्रैल को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी। अब दो महीने के बाद 23 जून को यह फिल्म OTT प्लेटफोर्म ZEE पर रिलीज होने के लिए तैयार हो चुकी हैं।

सलमान खान और पूजा हेगड़े अभिनीत फिल्म “किसी का भाई किसी की जान” बॉक्स ऑफिस पर भी काफी अच्छी साबित हुई थी। लोगो ने इस फिल्म को काफी अच्छा प्यार दिया हैं। अगर बात की जाए इसके अब तक के कलेक्शन के बारे में तो अभी तक इस फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया हैं।

अब यह फिल्म OTT प्लेटफोर्म रिलीजी होने वाली हैं। इस खुशखबरी दर्शको में ख़ुशी का माहोल दिख रहा हैं। सलमान खान ने खुद यह खुशखबरी अपने फैंस को सोशल मिडिया के माध्यम से दी हैं। अब दिलचस्प बात यह है की OTT प्लेटफोर्म पर इस फिल्म का कैसा रिस्पोंस देखने को मिलता हैं।

सलमान खान अभिनीत फिल्म “किसी का भाई किसी की जान” एक ड्रामा फिल्म हैं। कुछ मिडिया रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म ने भारत में 110 करोड़ जितना कलेक्शन किया हैं। और वर्ल्डवाइड देखा जाए तो इस फिल्म का अब तक का कलेक्शन 185 करोड़ के करीब माना जा रहा हैं। यह फिल्म फरहाद सामजी के द्वारा डायरेक्ट की गई हैं। जिसमें सलमान खान और पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं।

इसके अलावा इस फिल्म में वेंकटेश, राघव जुयाल, पलक तिवारी, शहनाज गिल, भूमिका चावला और जस्सी गिल भी नजर आने वाले हैं। वैसे तो इस फिल्म को अब तक दर्शको का प्यार मिला ही हैं। अब OTT प्लेटफोर्म दर्शको का प्यार इस फिल्म के प्रति देखने को मिलेगा।


Related Articles

Back to top button