बॉलीवुडमनोरंजन

Tiger 3 Release Date: सलमान खान की टाइगर 3 इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक, रिलीज से पहले पार किया 1000 करोड़ का आंकड़ा

अक्सर सिनेमाघरों में फिल्में शुक्रवार को रिलीज की जाती हैं हालांकि किसी की खास अवसर पर त्यौहार के दिन हो तो फिल्म उस दिन रिलीज की जाती हैं। परंतु आमतौर पर फिल्में अक्सर शुक्रवार को ही रिलीज होती है। लेकिन अबकी बार ऐसा नहीं है।








सलमान खान की टाइगर 3 को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। जी हां भाई जान की यह फिल्म शुक्रवार को नहीं और ना ही बुधवार को रिलीज की जाएगी बल्कि फिल्म हफ्ते की एक अलग ही दिन ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी। जिसे सुनने के लिए सलमान खान के फैंस खूब ज्यादा बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।






लेट्स सिनेमा के अनुसार फिल्म टाइगर 3 की टीम फिल्म को लेकर एक नया अपडेट जारी किया है फिल्म की तैयारी से चल रही है। हालांकि यह फिल्म 13 नवंबर सोमवार को सिनेमाघर में दस्तक देगी इस तरह से यशराज फिल्म सलमान खान के साथ हिंदी सिनेमा की पहले दिन रिकॉर्ड तोड़ कमाई करते हुए दिखाई देंगे। हालांकि टाइगर 3 सलमान खान और कैटरीना कैफ की मोस्ट अपडेट फिल्मों में से एक होगी जिसको लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड है और मैं कस्टमर लग रहे हैं कि यह फिल्म कमाई के मामले में कमर तोड़ कमाई करेगी।









टाइगर 3 से जुड़ा एक खास वीडियो सोशल मीडिया पर 27 सितंबर को जारी किया गया है हालांकि यह ट्रेन सूत्र ने कहा कि टाइगर 3 के ट्रेलर से पहले ही उम्मीद लगाई जा रही है कि इसमें एजेंट टाइगर की रूप में सलमान खान नजर आएंगे सलमान खान वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स के फौजी हैं जिन्होंने आज यह फैजान सी कितनी बड़ी है बता दिया है इस आकार देने में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।






इसी के साथ ही कई निगाहें सलमान वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स के ओजी पर टिकी हुई है अगली सीरीज का खुलासा करने के लिए टाइगर 3 पर नजर है टाइगर 3 जो टाइगर जिंदा है वार और पठान की घटनाओं को फॉलो करती हुई दिखाई देगी एक शानदार एक्शन मनोरंजन फिल्म नजर आ रही है।

Related Articles

Back to top button