बॉलीवुडमनोरंजन

Sanjay Dutt New Movie: Ram Pothineni संग दिखेंगे संजू बाबा, अपकमिंग फिल्म Double iSmart का पोस्टर रिलीज

संजय दत्त अपने जन्मदिन के अवसर पर सब अपने फैंस को सरप्राइज दिया है। फिल्म Double iSmart से उनका पहला लुक सामने आया है जिसे फैंस देखकर फैंस काफी उत्साहित हैं।






फिल्मी जगत का जाना माना नाम संजय दत्त के फैंस उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं. ऐसे में संजय दत्त ने अपने जन्मदिन के मौके पर फैंस को एक जबरदस्त सरप्राइज दिया है. उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने संजू बाबा का विश्व कर रहे इस बीच एक्टर ने अपने चाहने वालों को बड़ा सरप्राइज दिया है उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म साइंस फिक्शन फिल्म Double ismart ‘ से अपना बिग बुल का पहला लुक दर्शकों के सामने पेश किया है. इस लुक को देखकर फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कह रहे हैं कि आखिर कार्य फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक कब देगी।









संजय दत्त ने शनिवार को अपने जन्मदिन के मौके पर फिल्म का अपनी आने वाली फिल्म का पहला लुक शेयर किया जो काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। हालांकि इस फिल्म में उनके साथ राम पोथीनेनी भी नजर सर पूरी जगन्नाथ में क्या जा रहा है। यह एक से इंडिया फिल्म होगी जिस में संजय बिग बुल के किरदार में तहलका मचाते हुए नजर आएंगे।






पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा मास के डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ जी एवं यंग एनर्जेटिक उस्ताद राम पोथिनेनी के साथ काम करने में मुझे गर्व है। साइंस-फिक्शन मास एंटरटेनर डबल इस्मार्ट बिग बुल का अभिनय कर रहे हैं। मुझे बहुत ज्यादा खुशी महसूस हो रही है की में सुपर टैलेंटेड टीम के साथ काम करने के लिए मैं काफी ज्यादा उत्साहित हूं। यह फिल्म सिनेमाघरों में 8 मार्च 2024 को रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button