बॉलीवुडमनोरंजन

Suhana Khan: शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान करेगी अब खेती, खरीदी 12 करोड़ की जमीन

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चाओं में हैं। दरअसल शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने अलीबाग के थाल गांव में खेती के लिए जमीन खरीदी है। रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि जमीन कुल डेढ़ एकड़ का है। वहीं इसकी कीमत करीब 12 करोड़ 91 लाख रुपए है। वहीं इस जमीन पर 2218 सक्वायर फिट पर पहले से काम किया जा चुका है। रिपोर्ट के अनुसार जमीन के लिए सुहाना खान ने 77 लाख 46 हजार रुपए स्टैंप ड्यूटी पर किया है। इस जीमन को सुनाहा ने तीन बहनें अंजली, रेखा और प्रिया से खरीदी की है। बता दें कि तीनों बहनों को यह जमीन उनके पिता से विरासत में मिला था।

कागजों में सुहाना खान खान को प्रमाणित किया गया किसान

दरअसल सुहाना खान ने जिस जमीन की खरीदी है उसके आंकड़े indextap.com पर अपलोड किया गया। वहीं इन अपलोड कागजों में सुहाना को किसान दिखाया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुहाना खान की उम्र 23 साल है और वो अपने पिता की तरह फिल्म जगत में एंट्री ले चुकीं हैं। रिपोर्ट के अनुसार सुहाना खान की पहली फिल्म The Archies जल्द ही OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाने वाली है। जोया अख्तर ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है। वहीं फिल्म में सुहाना खान के साथ अमिताभ बच्चन व उनके पोते अगस्त्य और श्री देवी की छोटी बेटी खुशी कपूर भी नजर आने वाली हैं।

थाल के पास शाहरुख खान ने खीरीदा है सी फेसिंग प्रॉपर्टी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अलीबाग थाल गांव कस्बे से 12 मिनट की दूरी पर है। वहीं यह मांडवा जेट्टी से करीब 31 मिनट की दूरी पर स्थित है। खास बात है कि गेटवे ऑफ इंडिया के लिए बोट्स यहीं से मिल जाता है। बता दे कि यहीं थाल के पास ही शाहरुख खान ने 52 साल के हुए थे तो यहीं पर उनकी सी फेसिंग प्रॉपर्टी में बॉलीवुड के तमाम सितारे इस बंगले पर पहुंचे थे। रिपोर्ट के अनुसार यह प्रोपर्टी देजा वु फार्म प्राइवेट लिमिटेड के नाम से पंजीकृत है।

Related Articles

Back to top button