बॉलीवुडमनोरंजन

Jawan Online Like: शाहरुख खान को पहले ही दिन लगा बड़ा झटका, ‘जवान’ के आए बुरे दिन HD प्रिंट हुआ लीक

सिनेमाघरों में रिलीज होते ही कुछ ही घंटो में शाहरुख खान की फिल्म online लीक हो गई। जिसका असर बॉक्स ऑफिस पर जमकर पढ़ रहा है।

शाहरुख खान की फिल्म जवान सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है हालांकि फर्स्ट डे फर्स्ट शो दर्शकों के बीच जमकर क्रेज देखने को मिल रहा है। शाहरुख खान की फिल्म को लेकर फैंस खूब एक्साइटेड नजर आ रहे हैं जमकर तारीख कर रहे हैं।

लेकिन इस बीच शाहरुख खान के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। फिल्म के रिलीज होने के बाद कुछ ही घंटो मैं शाहरुख खान फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई जिसका असर बॉक्स ऑफिस पर जमकर पर रहा है इस की जानकारी शाहरुख खान के एक फैंस सोशल मीडिया के माध्यम से दी।

वही ‘जवान’ का एचडी प्रिंट लीक होने जवान की परेशानियां बढ़ गई है कुछ लोग इसे फ्री में डाउनलोड ऐप टेलीग्राम और टोरेंट साइट पर अपलोड कर रहे हैं। पहले ही दिन ‘जवान’ की समस्या बढ़ गई हैं। फिल्म ऑनलाइन लीक होने का असर फिल्म की सीधे कमाई पर पडेगा।

फिलहाल शाहरुख खान ने एक बार फिर से फिल्म जवान के दर्शकों का दिलों जीत लिया है। फिल्म में उनके साथ नयनतारा विजय सेतुपति दीपिका पादुकोण, का कैमियो खूब भा रहा है। और फिल्म में सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि गिरिजा ओक संजीत भट्टाचार्य लहर खाना, आलिया कुरैशी, रिद्धि डोगरा एवं सुनील ग्रोवर समेत कही दिग्गज कलाकार नजर आ रहे हैं।

संजय दत्त की एंट्री पर बज रही है सीटियां

फिल्म में शाहरुख खान तो तहलका मचा रहे हैं। लेकिन फिल्म संजय दत्त की एंट्री सबको चौका कर रख दे रही है इस सीन पर सिनेमाघरों में जमकर सीटियां बज रही हैं। और दूसरी फिल्म दीपिका के कैमियो को भी लोगों खूब पसंद कर रहे है।

Related Articles

Back to top button