बॉलीवुडमनोरंजन

24 घंटे Shahrukh Khan के साथ रहने वाली मैनेजर Pooja Dadlani की सैलरी सुनकर खुला रह जाएगा दिमाग, 45-50 करोड़ रुपए नेट वर्थ

Shahrukh Khan Manager Pooja Dadlani Net Worth and Income: बड़े-बड़े अभिनेता अभिनेत्री को इतना कामयाब बनाने में सबसे बड़ा हाथ उनके मैनेजर्स का होता है. मैनेजर्स का मतलब ही होता है चीजों को अच्छी तरीके से मैनेज करना और ऐसे में आज हम आपको शाहरुख खान के मैनेजर के बारे में बताने जा रहे हैं. भारत के सुपरस्टार किंग खान को कौन नहीं जानता इन्होंने अपनी अदाकारी से देश के लोगों में ही नहीं बल्कि विदेश में भी अपनी एक अलग ही पहचान बना रखी है. इसमें सबसे बड़ा हाथ उनके मैनेजर का भी है जिनका नाम पूजा ददलानी है.


आपको बता दें की पूजा किंग खान के साथ लगभग 10 सालों से कम कर रही हैं वह उनके प्रोफेशनल से लेकर पर्सनल हर चीजों को मैनेज करती है. कभी-कभी तो ऐसा भी होता है की पूजा ददलानी शाहरुख खान के साथ पूरे 24 घंटे रहती है और इसके लिए शाहरुख खान उन्हें अच्छी खासी पेमेंट भी करते हैं और वहीं अगर शाहरुख खान की कोई फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट हो जाए तब तो बात ही कुछ और है.


पूजा ददलानी केवल शाहरुख खान से ही क्लोज नहीं है बल्कि यह उनकी पत्नी गौरी खान से भी काफी क्लोज है और दोनों की काफी अच्छी खासी बनती भी है. पूजा ददलानी अपने काम को लेकर काफी प्रोफेशनल और अच्छी है वह सिचुएशन को बड़े ही बखूबी से संभालती है और किंग खान और उनके परिवार को दिक्कतों से बचने के लिए मैनेज भी करते हैं. केवल गौरी खान और शाहरुख खान के ही साथ नहीं बल्कि पूजा उनके बच्चे आर्यन सुहाना और अबराम के साथ भी काफी प्यार से रहती हैं. पूजा की नेट वर्थ 45-50 करोड़ रुपए है और साल के वो 7 करोड़ रूपए तक कमा लेती है.

Related Articles

Back to top button