बॉलीवुडमनोरंजन

Good News! सलमान खान के घर की बहु बनने जा रही है एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा, ये है दूल्हा

Sonakhi Sinha Marry in Salman Khan Family Boy Zaheer Iqbal: बॉलीवुड की मोस्ट फेमस एक्ट्रेस में से एक सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी शादी को लेकर खूब चर्चा में बनी हुई है, एक्ट्रेस की शादी की चर्चा हर जगह बनी हुई है। एक्ट्रेस का हालही में नाम सलमान खान से जुड़ा था जो की पूरी तरह से फर्जी था। लेकिन अब एक्ट्रेस की शादी को लेकर एक बड़ी अच्छी अपडेट सामने आ रही है, जिसे जानकर सभी को चौक जायेंगे। हालही में सामने आई एक रिपोर्ट में बताया गया है की सोनाक्षी सिन्हा सलमान खान के घर की बहु बनने वाली है, जी हां ये अभी एक लेटेस्ट रिपोर्ट में सामने आया है। खैर अभी इस पर कोई आधिकारिक बयान नही आया है।


दरअसल आपको बता दे की सोनाक्षी सिन्हा एक्टर जाहिर इकबाल को डेट कर रही है, दोनो को कई बार अक्सर साथ में देखा गया है। साथ की कई बार दोनो के शादी की करें भी सामने आती रहती है।




सोनाक्षी सिन्हा 36 साल की हो चुकी है

अभिनेता शत्रुहन सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा 36 साल की हो चुकी है। एक्ट्रेस ने हालही में बीते अपने जन्मदिन अपने र्यूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड जाहिर इकबाल के नाम था अपने इश्क को कबूल किया था ऐसा कई रिपोर्ट में बताया गया है और अब कहां जा रहा है की जल्द ही सोनाक्षी जाहिर के साथ शादी भी कर सकती है। जिसकी चर्चा इन दिनों सोशल मीडिया में खूब हो रही है।




जाहिर ने सोशल मीडिया में एक पोस्ट किया

सोनाक्षी और जाहिर को कई बार एक साथ देखा जा चुका है, दोनो ही कई बार एक साथ नजर आए है। दोनो की शादी को लेकर चर्चा तब से तेज हो गई जब से जाहिर ने सोशल मीडिया में एक पोस्ट किया जिसमे उन्होंने सोनाक्षी को लेकर ये बात कही उन्होंने लिखा की “कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना… तुम हमेशा मेरा सहारा ले सकती हो। तुम बेस्ट हो। दहाड़ती रहो और हमेशा उड़ते रहो। तुम पूरी दुनिया देखो, जैसे किसी ने न देखी हो, हमेशा जलपरी जैसी जिंदगी गुजारो। हमेशा खुश रहो। आई लव यू.”




सोनाक्षी सलमान के घर की बहु बनने वाली है ?

आपको बता से की सलमान खान की फैमिली और जाहिर इकबाल की फैमिली काफी क्लोज है। दोनो ही फैमिली रिश्तेदार है, वही जाहिर के पिता सलमान खान के बेहद करीबी दोस्त भी है। इसी वजह से बताया जा रहा है की सोनाक्षी सलमान के घर की बहु बनने वाली है।

Related Articles

Back to top button