बॉलीवुडमनोरंजन

SPY OTT Release Date Out: हिंदी में रिलीज की जाएगी तेलुगु फिल्म स्पाई, निखिल सिद्धार्थ निभा रहे हैं जासूस का किरदार

Spy OTT Platform Prime video: निखिल सिद्धार्थ की फिल्म स्पाई हिंदी में OTT पर रिलीज होने जा रही है हालांकि इससे पहले निखिल सिद्धार्थ की फिल्म कृति के दो हिंदी में सफल रही थी स्पाई OTT Platform पर रिलीज होने जा रही।

निखिल सिद्धार्थ की फिल्म 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी तेलुगू फिल्म स्पाई प्राइम वीडियो पर एक बार फिर से स्क्रीम होने जा रही है. 27 जुलाई से एक बार फिर एक्शन थ्रिलर फिल्म प्राइम वीडियो पर देखने को मिलेगी इसे भारत समेत 240 देशों में रिलीज किया जा रहा है. फिल्म को हिंदी तेलुगु मलयालम और कन्नड़ में इन सभी भाषाओं में डब किया गया है।

क्या है इस फिल्म की कहानी

दर्शक हमेशा जासूसी से जुड़ी फिल्में को काफी प्यार बरसाते हैं लेकिन OTT पर इस थीम पर इतना कंटेंट उपलब्ध करा दिया गया है। फैंस अब इन सभी चीजों से बोर से होने लगे हैं। फिलहाल स्पाई में लोगों को कुछ अलग ही देखने को मिल रहा है। इसी वजह से फिल्म जासूस जय के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आ रही है। जो एक खादिर नाम हथियार डीलर को खत्म करने का मिशन बना रहा है।

फिलहाल इस दौरान अपने मरे हुए भाई सुभाष की रहस्यमई मौत से खुलासा करने की कोशिश में लगा हुआ है जय को अपने भाई सुभाष की रहस्य में मौत से पीछे की सच्चाई को उजागर करना है। उसे पर्दा उठाना है इसी दौरान उसे एक ऐसा शख्स के बारे में जानकारी प्राप्त होती है जो नेताजी सुभाष बोस से जुड़े हुए दस्तावेजों को गायब करता है।

फिर उसे एक ऐसे वैज्ञानिक के बारे में पता होता है जो भारत और चीन के बीच जंग कराना चाहता है अब यह देखना होगा कि जय और उसके साथ क्या करता है उसे रुक पाता है या फिर नहीं पूरी फिल्म में जय और उसके साथी अलग-अलग खतरों से लड़ते हुए नजर आते हैं।

यह फिल्म के किरदारों की स्टार कास्ट

अगर हम बात करें कि फिल्म स्पाई मैं किन-किन स्टारों का अभिनय देखने को मिलेगा तो पहला नाम निखिल सिद्धार्थ का आता है जो मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं इससे पहले वह स्वामी ‘रा,रा’कार्ति 2 में नजर आए हैं‌। 18 पेजेज जैसी फिल्मों में उन्होंने अपना अभिनय निभाया है। फिल्म में ऐश्वर्या मेनन, आर्यन राजेश, अभिनव गोमतम और मकरंद देशपांडे भी महत्वपूर्ण किरदार में नजर आ रहे हैं।

Related Articles

Back to top button