बॉलीवुडमनोरंजन

Stree 2 Release Date: स्त्री 2 का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, इस बार और भी डरवानी है स्त्री

Stree 2 Begins राजकुमार राव श्रद्धा कपूर स्टार फिल्म स्त्री ने बॉक्स ऑफिस पर खूब जमकर तहलका मचाया था जब से फैंस इसके पार्ट 2 का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं लंबे समय से इसके शिव कल का इंतजार किया जा रहा है और उसके बाद से ही फिल्म रिलीज की फैंस बेसब्री से राह देख रहे हैं अब मेकर्स ने ऐलान कर दिया है कि मूवी कब रिलीज होगी इसका मोशन पोस्टर सामने आ गया है।

आज ही रिलीज किया गया स्त्री 2 का मोशन पोस्टर

श्रद्धा कपूर राजकुमार राव दोनों ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट साझा किया है कलाकारों ने एक मोशन पोस्टर शेयर करते हुए जिसे देखकर कहा जा सकता है कि थियेटर्स में फिल्म दर्शकों की रोंगटे खड़े कर देगी मोशन पोस्टर शेयर करते हुए इसमें कैप्शन में लिखा गया कि चंदेरी मैं फिर फैला आतंक स्त्री 2 की शूटिंग हुई शुरू आ रही है तहलका मचाने अगस्त 2024 में

एक बार फिर से फैलेगा सरकटे आतंक

मोशन पोस्टर से जाहिर हो रहा है कि फिल्म में इस बार चंदेरी के घरों के बाहर हो रही। स्त्री काल आना नहीं है बल्कि वह स्त्री रक्षा करना लिखा हुआ है पोस्टर में भी दिखाई दे रहा है। कि पहले जगा गांव में स्त्री चुड़ैल का लहर कहर बरपाई हुई थी। परंतु अब वह पर सरकटेका आतंक देखने को मिलेगा।

शूटिंग के दौरान आई फोटो सामने

राजकुमार राव श्रद्धा कपूर ने कुछ दिन पहले ही शूटिंग की फोटो को साझा किया था तस्वीरें देखकर अंदाजा लग रहा था कि शूटिंग शुरू की जा चुकी है क्योंकि दोनों कलाकार शानदार अवतार में नजर आ रहे थे दोनों की उंगली को देखकर उन्होंने…… कैप्शन में लिखा राजकुमार राव ने की क्या होगा जब फिर मिलेंगे स्त्री और पुरुष?

Related Articles

Back to top button