बॉलीवुडमनोरंजन

Sunny Deol Leave Movies: सनी देओल ने किया बड़ा ऐलान अब से नहीं बनाएंगे फिल्में, निकल चुका है दिवालिया

सनी देओल इन दिनों अपनी फिल्म गदर 2 को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं लंबे समय के बाद उनकी कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमकर तहलका मचा रही है गदर 2 की कमाई ने बॉक्स ऑफिस पर हर एक रिकॉर्ड को तोड़ दिया है सनी देओल न केवल शानदार एक्टर है बल्कि बेहतरीन किरदार निभाने में भी माने जाते हैं।

सनी देओल इस समय सुर्खियों में छाए हुए हैं काफी लंबे समय बाद उनकी कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमकर तहलका मचा रही है गदर 2 की कमाई बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड्स को तोड़ दिए हैं सनी देओल ने न केवल शानदार एक्टिंग की है बल्कि बेहतरीन प्रदर्शन भी फिल्म में करते हुए नजर आ रहे हैं हालांकि कई फिल्मों को प्रोड्यूस भी वे कर चुके हैं लेकिन सनी देओल आधार प्रोड्यूसर उनको कुछ खास हासिल नहीं होता है जो उन्होंने एक कलाकार के तौर पर हासिल हुआ है गदर 2 की सफलता के बीच सनी देओल की प्रोड्यूसर के तौर पर खुद को दिवालिया घोषित उन्होंने कर लिया है।

सनी देओल इन दिनों अपनी फिल्म को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं ऐसे में भी हर एक जगह इंटरव्यू देते हुए नजर आए फिल्मी गजल 2 की सफलता और गदर 2 में सभी कर के रूप में अपने करियर को लेकर भी ढेर सारी बातें कहातें हुए दिखाई दे रहे हैं. सनी ने कहा कि जब भी कोई भी फिल्म बनाते हैं तो उसने क्या दिवालिया निकल जाता है उन्होंने कहा मनोरंजन की दुनिया बहुत मुश्किलों से गुजर रही है शुरुआती सालों में चीजों को नियंत्रित करना बहुत मुश्किल होता है क्योंकि दृष्टि विजन सामान्य था वे लोग थे जिसे हमने बातचीत करते थे एक सम्मान था जब कॉर्पोरेट आया तो कुछ नहीं हो पा रहा है।

किसी व्यक्ति के लिए लंबा इंतजार करना बहुत मुश्किल हो जाता है आपको अपना पर करना होगा इधर-उधर भाग बिना होगा और भी आपको सिनेमाघरों में संख्या नहीं देंगे वह नहीं चाहते कि वह कोई व्यक्ति रहे पिछले दशक में मुझे अपनी फिल्मों को लेकर काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था हालांकि आपकी खास तरह का सिनेमा बन चुका है खास तेरे नाम बनाने की मैं कोशिश भी कर रहा हूं लेकिन आपके समर्थन नहीं मिलता है।

मुझे कालकर के रूप में बहुत कुछ मिला है मैं जब भी एक प्रोड्यूसर ग्रुप में काम करता हूं तो मुझे पता नहीं क्यों असफलता ही मिलती है मुझे असफलताएं प्रोड्यूसर के रूप में बहुत ज्यादा मिले हालांकि मुझे जब कलाकार के रूप में मैं काम करता हूं तो मुझे सफलता है बहुत जल्द भी प्राप्त होती हैं. मुझे यही करना चाहिए हम आपको बता दें कि सनी देओल की फिल्म गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर जमकर तहलका मचा रही है ऐसे में फिल्म 500 करोड़ रुपए का कारोबार करने के लिए बेहद नजदीक है।

Related Articles

Back to top button