बॉलीवुडमनोरंजन

Dono Trailer Out: पापा Sunny Deol के बाद बेटे Rajveer Deol की बारी, दोनों का ट्रेलर रिलीज Love Story वाली फिल्म

Dono Trailer Release: बॉक्स ऑफिस पर सनी देओल गद्दार उड़ा रहे हैं. ऐसे में सनी देओल की बेटी राजवीर और पूनम ढिल्लों की बेटी पालोमा जल्द ही बड़े पर्दे पर दस्तक देने जा रहे हैं यह फिल्म रोमांस से भरपूर हैं।





सिनेमाघरों में इन दोनों सनी देओल जमकर तहलका मचा रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर उनके छोटे बेटे राजवीर देवल बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं राजवीर की फिल्म दोनों का ट्रेलर रिलीज हो चुका है ऐसे में फिल्म को मशहूर डायरेक्टर सूरज बड़जात्या के बेटे अविनाश बड़जात्या ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में राजवीर के साथ पालोमा ढिल्लों अहम किरदार में दिखाई दे रही है





ट्रेलर हुआ रिलीज़

सनी देवल के बेटे राजवीर की आगामी फिल्म दोनों का सोमवार को जारी कर दिया है इसे 4 सितम्बर को सभी के सामने पेश किया गया ट्रेलर देखकर आपको साफ समझ में आ जाएगा कि यह फिल्म लव स्टोरी पर आधारित है महज 16 घंटे में इस ट्रेलर की वीडियो पर 3.5 मिलियन ज्यादा व्यूज आ चुके हैं 42,000 यूजर्स ने इसे लाइक कर दिया है।

क्या है कहानी

ट्रैलर के मुताबिक शुरुआत में राजवीर जो एक हसमुख शर्मिला लड़का जैसा है अपनी बेस्ट फ्रेंड की शादी में भी जाता है फिलहाल ट्रेलर में उन्होंने यह भी जानकारी दी है कि पिछले 10 सालों से वह अपनी बेस्ट फ्रेंड से प्यार करता है।

लेकिन दिल की बात भी नहीं कह पा रहा बेस्ट फ्रेंड की शादी में उनकी मुलाकात पालोमा से होती है जिसका एक महीने पहले ही ब्रेकअप हुआ होता है. इसके बाद की कहानी जानने के लिए आपको पूरी फिल्म देखना जरूरी होगा।

सिनेमाघरों में कब दस्तक देंगी

राजवीर देवल और पलोमा की फिल्म दुनिया भर के सिनेमाघर में 5 अक्टूबर को रिलीज की जाएगी।

Related Articles

Back to top button