बॉलीवुडमनोरंजन

Shah Rukh Khan की Dunki में दिखाई देगी Taapsee Pannu, कास्टिंग कन्फर्म शूटिंग भी आधी खत्म

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू फिल्म जगत की सबसे होना अभिनेत्री में से एक जाने जाते हैं। आज इंस्टाग्राम पर एक लाइव प्रशन्न उनसे पूछा गया इस का जवाब देते हुए उन्होंने इसी दौरान वे 35 वर्ष बॉलीवुड दीवा ने खुलासा किया कि अभी भी शाहरुख खान अभिनीत फिल्म डंकी की शूटिंग कर रहे हैं। एक फिल्म जो इसी साल दिसंबर लास्ट तक में रिलीज होगी।

सोशल मीडिया पर तापसी पन्नू ने कहा मैं बस इतना जानती हूं कि मुझे अभी भी कुछ दिन शूटिंग कल नहीं जाना है मैं इसके बारे में और कुछ जानकारी साझा नहीं कर सकती इसके अधिक जानकारी आपको डंकी के निर्देशक राजकुमार हीरानी सिंह से जाना होगा केवल वही जानते हैं कि वास्तव में क्या हो रहा है पहली झलक कब सामने आएगी में इस बारे में अभी कुछ नहीं जानती हूं। में बस शांति से शूटिंग मैं करने जा रही हूं घर वापस आ जा रही हुं।मैं फिल्म का हिस्सा बनकर बेहद खुश हूं।

जिन लोगों को मालूम नहीं है उनके लिए मैं बता दूं कि डंकी एक आगामी हिंदी फिल्म है जो दिसंबर 2023 में रिलीज होनी है. फिल्म का निर्देशन राजकुमार हीरानी ने किया है और इसमें मेगा स्टार शाहरुख खान अहम किरदार में नजर आ रहे हैं अभिनेत्री तापसी पन्नू और सुपर स्टार बोमन ईरानी भी इस फिल्म में मुख्य किरदार में नजर आएंगी.

पिछले वर्ष साउथ अरब में हर साल आयोजित होने वाले रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के दौरान बाहरी इलाके में शाहरुख खान ने जानकारी दी कि उनकी आने वाली फिल्म डंकी का अंग्रेजी में इसका मतलब होता है गधा अंग्रेजी में मेरी फिल्म का नाम डंकी होगा। परंतु भारत में गधे का उच्चारण किया गया देशभर का एक हिस्सा जिस तरह से करता है डंकी है पंजाबी में इसे गधे को डंकी की तरह कहते हैं कहानी के बारे में आपको मैं इतना ही बताऊं यह हमारे देश के सबसे प्रतिभाशाली फिल्म निर्माताओं में से एक हैं। श्री राजू हिरानी द्वारा यें फिल्म निर्देशित की गई है। एक बहुत ही शानदार लेखक हैं अभिजीत जोशी द्वारा यह फिल्म लिखी गई है।

शाहरुख खान ने आई कहां आजकल अपनी आने वाली अपकमिंग 3 जवान के प्रमोशन में भी जोरों शोरों से लगे हुए हैं जवान का प्रमोशन खत्म होने के बाद मेगास्टार शाहरुख खान भी टंकी के शर्ट पर पहुंचेंगे।

Related Articles

Back to top button