बॉलीवुडमनोरंजन

Kapil Sharma Show: आखिर क्यों नहीं मानती अर्चना पूरन सिंह कपिल शर्मा के मजाक का बुरा ?

अगर कॉमेडी की बात आती है तो ‘द कपिल शर्मा शो का नाम पहले आता है इसे हर कोई मनोरंजन के तौर पर देखता है। इसमें अर्चना पूरन सिंह अपने खुशनुमा अंदाज़ के लिए जाने जाती है वह कपिल शर्मा शो में कई सालों से मेहमान की कुर्सी पर बैठीं हुए हैं।






‘द कपिल शर्मा शो आने वाले मेहमान के साथ अक्सर अर्चना सिंह धाके मारते हुए नजर आती है. मर्द जैसे दिखने पर अक्सर उनका मजाक उड़ाता है इस बीच अर्चना ने कपिल मजाक से बजती हुई नजर आ रही है।







अर्चना ने ट्रोलर्स को दिया जवाब





सोशल मीडिया पर अर्चना काफी एक्टिव नजर आती हैं उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर उनके दिल काफी पसंद किए जाते हैं बेहाल ही दिनों में उन्होंने एक ट्रोलर को करारा जवाब दिया जिसमें खूब जमकर समाचार की सुर्खियां बटोरी अर्चना की एक तस्वीर पर ट्रोलर्स ने लिखा था औरत का मर्द ज्यादा लग रही हो कपिल सिंह कहता है बहुत टाइम लगेगा आपको रूप को बदलने में।




अर्चना हुई गुस्से से आगबबूला





हिंदुस्तान टाइम्स की बातचीत से अर्चना ने बताया कि उन्हें किस बात पर ज्यादा गुस्सा आता है। उन्होंने कहा एक महिला होकर जब आप दूसरी महिला की इज्जत उतारती हैं उनकी बनावट वजन लंबाई और उन को नीचा दिखाने की कोशिश करती हैं। तो पुरुष आपकी इज्जत कैसे करेंगे उन्होंने आगे कहा कि इस तरह की बातचीत पर प्रतिक्रिया देनी पड़ती है परंतु ट्रोलर्स को गंभीरता से नहीं लेना चाहिए वह खुद ऐसे लोगों को जवाब देने से बचा करती हैं।






कपिल शर्मा के मजाक का किया सपोर्ट




द कपिल शर्मा में वें अक्सर मर्दों जैसे व्यक्तित्व का मजाक उड़ाते हुए नजर आती हैं इस पर अर्चना ने कपिल का बचाव किया है। उन्होंने कहा कॉमेडी फालतू की बातों के लिए की जाती है। हादसे के लिए कुछ चीजों को नजर अंदाज भी किया जाता है यह किसी को ठेस पहुंचाने के लिए नहीं है यह तो खुली बात है यह एक कॉमेडी शो है और यहां होने वाली हर बातों को गंभीरता से नहीं लिया जाता।

Related Articles

Back to top button