बॉलीवुडमनोरंजन

Upcoming Movie Cross 1000 Crores: ये चार फिल्में बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर मचाएंगी तहलका, पार करेंगी 1000 करोड़ रुपए का आंकड़ा

इस साल का लगभग आधा साल निकल चुका है परंतु अभी भी कुछ फिल्में ऐसी हैं जो बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाते हुए दिखाई दे रहे हैं. ‘पठान’ की तरह ही 1000 करोड़ रुपए की कमाई करने का विविधाम रख रही है हम आपको बता दें ऐसी ही 4 फिल्में जो बॉक्स ऑफिस पर एक हजार करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर सकती हैं।

साल 2023 लगभग खत्म होने वाला है और इसी के साथी यह साल बहुत से एक्टर्स के लिए काफी खास रहा कुछ के लिए तो आने वाले दिनों मैं खास बन सकता है इस साल शाहरुख खान की फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर तहलका मचाया पठान के बाद से कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे चुकी है परंतु इसमें से कुछ हिट रही कुछ का तो बुरा हाल रहा साल 2023 का लगभग आधा साल बीत चुका है लेकिन अभी भी कुछ फिल्में ऐसी हैं। जो पठान की तरह ही कमाई करने का दम भर रही है आज हम आपको ऐसी ही 4 फिल्मों के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं जो बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ रुपए तक की कमाई करने का दम भर रही है।

जवान

अगर जवान की बात करें तो इसका प्रीव्यू वीडियो रिलीज हो गया है जिसे खूब जमकर पसंद किया जा रहा है शाहरुख खान की इस फिल्म का पादप पिछले साल ही बज चुका है। एटली निर्देशित शाहरुख खान की जवान मैं नतनतारा और विजय सेतुपति लीड रोल में नजर आ रहे हैं। फिल्म में इसके अलावा दीपिका पादुकोण, सान्या मल्होत्रा प्रियमणि गिरिजा ओके, एवं संजीत भट्टाचार्य लहर खाना, आलिया कुरेशी, रिद्धि डोगरा, सुनील ग्रोवर, मुकेश छावड़ा, यह सभी दिक्कत कलाकार महत्वपूर्ण किरदार निभाते भी नजर आएंगे जवान सितंबर के महीने में सिनेमा घर में दस्तक देंगी।

सालार पार्ट 1 सीजफायर

प्रभास की अपकमिंग फिल्म जो किसकी निर्देशक प्रशांत नील कर रहे हैं कुछ दिन पूर्व इसका ट्रीजर रिलीज हुआ है यह भी एक बिग बजट फिल्म है। सालार एक नया बेंचमार्क सेट किया है और नॉर्थ अमेरिका में 1979 से ज्यादा जगह और 5000 से ज्यादा विदेशी लोकेशन में पहली बार स्क्रीनिंग हासिल की है यह फिल्म 28 दिसंबर 2023 तेलुगु कन्नड़ मलयालम तमिल और हिंदी में रिलीज की जाएगी।

डंकी

डंकी एक ब्लॉकबस्टर फिल्म रहने वाली है.शाहरुख खान की इस फिल्म का निर्देशक राजकुमार हिरानी ने किया है राजकुमार हिरानी एक ऐसे निदेशक हैं जिन्होंने अभी तक जितनी भी फिल्म का निर्देशन किया है वो सभी ब्लॉकबस्टर साबित हुए हैं। सबकी नजर डंकी पर टिकी हुई है। हालांकि इसी साल दिसंबर में सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

प्रोजेक्ट K

प्रभास की फिल्म प्रोजेक्ट की बिग बाजार फिल्म है इस फिल्म में अमिताभ बच्चन कमल हासन और दीपिका पादुकोण जैसे बड़े चेहरे नजर आएंगे।नाग अश्विन डायरेक्शन में बनी हैं। ये फिल्म सैन डिएगो कॉमिक कॉन अपनी झलक दिखाने वाली ये पहली फिल्म होगी।Upcoming Movie Cross 1000 Crores: ये चार फिल्में बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर मचाएंगी तहलका, पार करेंगी 1000 करोड़ रुपये का आंकड़ा.

Related Articles

Back to top button