बॉलीवुडमनोरंजन

Varun Dhawan हुए Janhvi Kapoor का लुक देख बेकाबू काट लिए कान, स्टार की लग गई वाट!

वरुण धवन अपनी आने वाली फिल्म बवाल को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। वरुण धवन सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक माने जाते हैं उन्होंने बॉलीवुड में अपने लिए एंजेला सुनिश्चित की हुई है एक्टर इन दिनों अभिनेत्री जान्हवी कपूर के साथ अपनी आने वाली फिल्म बवाल के प्रमोशन में जोरों शोरों से व्यस्त हैं। जब से फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है वरुण धवन जान्हवी दोनों दर्शकों को सकारात्मक प्रतिक्रिया देते हुए नजर आ रहे हैं। क्योंकि उनकी प्रशंसा उनकी केमिस्ट्री को काफी पसंद कर रहे हैं।

जान्हवी कपूर वरुण धवन इन दिनों अपने फिल्म बवाल को लेकर जोरों शोरों से प्रमोशन कर रहे हैं ऐसे में एक Reddit उपयोगकर्ता ने अपने फिल्म बवाल के प्रमोशन फोटोशूट से वरुण और जान्हवी कि तस्वीरें को साझा कु गई है जो नेटिज़न्स का एक सीन पसंद नहीं आया एक तस्वीर मैं तो वरुण और जान्हवी का कमर से पकड़े हुए और मजाक में उनके कान काटते हुए तस्वीर को क्लिक हो गई दोनों के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को दिखाई दे रही।

दोनों स्टार कि जैसे ही फोटोशूट तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की गई वैसे ही सोशल मीडिया पर बवाल मच गया वरुण धवन को उनकी हरकत पेट्रोल किया जाने लगा पोस्ट के कमेंट सेक्शन में सोशल मीडिया यूजर्स के एक वर्ग ने शादीशुदा होने के बावजूद भी जहान्वी कपूर के प्रति संवेदनशील होने के लिए अभिनेता की आलोचना भी कर डाली और वही सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा कि वरुण धवन एक अच्छे अभिनेता हैं परंतु प्रमोशन के दौरान आसान यह है। एक अन्य टिप्पणी की बहू इस प्रकार की चीजें केवल तभी ठीक हैं जब आप ऑनस्क्रीन कोई किरदार कर रहे हो ऑफिस्क्रीम ना हो।

इससे पहले भी मर चुका है बवाल

अगर हम बात करें इससे पहले वरुण धवन के साथ एक बार मजा था बवाल 27 मई 2023 को अब उतरी में आयोजित अंतरराष्ट्रीय फिल्म अकादमी आइफा पुरस्कारों मैसेज सबका ध्यान अपनी और खींच लिया था वरुण धवन और मशहूर डांसर नोरा फतेही का प्रदर्शन था। जो लोगों को खूब भाया था सभी गलत कारण से इस वीडियो में दोनों प् प्रतिष्ठित फिल्में कभी खुशी कभी गम के गाने ‘शावा शावा’ और फिल्म इंडस्ट्री टेंट डांसर 3D के अपने चैटरबॉक्स गर्मी गाने पर डांस करते हुए दिखाई दे

Related Articles

Back to top button