टेलीविजनबड़ी खबरबॉलीवुडमनोरंजन

Kollam Sudhi Died: दिग्गज एक्टर कोल्लम सुधी की कार दुर्घटना में की मौत, 39 साल की उम्र में ली अंतिम सांस, इन फिल्मों में कर चुके थे काम

लगातार फिल्म जगत से कई कलाकारों की मृतयु की खबर आ रही है। इसी क्रम में अब एक और बुरी खबर सामने आई है। दरअसल साउथ के दिग्गज अभिनेता कोल्लम सुधी की कार का एक्सीडेंट में मौत की खबर सामने आई है। उनके निधन से कला जगत में मातम का माहौल छा गया है।

कोल्लम सुधी की कार एक्सीडेंट में हुई मौत, जानिए

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सोमवार को सिने कलाकार और टेलिविजन अभिनेता कोल्लम सुधी की कार दुर्घटना में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि घटना में अन्य तीन कलाकारों के घायल हुए हैं। रिपोर्ट के अनुसार जिस कार में कोल्लम सुधी, बिनु आदिमाली, उल्लास अरूर और महेश यात्रा कर रहे थे। बताया जा रहा है कि कार कैप मंगलम में सुबह 4.30 बजे एक ट्रक से टक्कर होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

कलाकारों को कराया गया अस्पताल में भर्ती

बता दें कि कोल्लम सुधी की कार भयानक रुप से एक बैरियर से टकरा गई। दुर्घटना इतना भयानक था कि अभिनेता के सर पर गंभीर चोट लगी। तुरंत फिर उन्हें थिसुर के कोंडुगल्लूर के एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया। लेकिन इलाज के दौरान ही कोल्लम ने दम तोड़ दिया। अब कोल्लम सुधी की मौत की खबर सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है। वहीं उनके चाहने वाले शोक में डुब गए हैं।

कोल्लम सुधी ने इन फिल्मों में किया है काम, जानिए

दिग्गज अभिनेता कोल्लम सुधी अपने शानदार अभिनय और कॉमिक टाइमिंग के लिए प्रसिद्धी हासिल की थी। यदि उनके करियर की शुरुआत की बात करें तो 2015 में रिलीज हुई कंथारी नामक फिल्म से उन्होंने काम करना शुरु किया था। इतना ही नहीं कोल्लम सुधी ने कट्टप्पानायिले ऋत्विक रोशन , थिएटा रप्पाई, कुट्टानदन मारप्पा, थिएटा रप्पाई, जैसी कई फिल्मों में शानदार अभिनय करते देखा गया।

Related Articles

Back to top button