बॉलीवुडमनोरंजन

Vicky Kaushal और Katrina Kaif के रिश्ते में आई दरार ? शादी के 1 साल बाद हुआ बड़ा खुलासा

Vicky Kaushal and Katrina Kaif Is Not Happy Know Here Full Details: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के बेहतरीन कपल में से एक है। दोनों की जोड़ी को फैंस के साथ हर कोई पसंद करता है। वही विकी कौशल भी अपनी पत्नी कैटरीना के लिए काफी ज्यादा प्यार करते हैं और तो और उसे जताने में कभी भी पीछे नहीं हटते हैं,किंतु हाल ही में दोनों की शादीशुदा लाइफ को लेकर सोशल मीडिया पर एक ट्वीट काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। जिसकी वजह से फैंस काफी ज्यादा टेंशन में दिख रहे हैं। इस ट्वीट में बताया गया है कि विकी कौशल और कैटरीना कैफ की शादीशुदा लाइफ बेहतर नहीं चल रही है।


यह ट्वीट उमेर संधू नाम के ट्विटर हैंडल की तरफ से किया गया है। इस ट्वीट में लिखा गया है की ब्रेकिंग न्यूज़: कैटरीना कैफ अपनी शादीशुदा लाइफ से खुश नहीं है। विकी कौशल के बेहद करीबी क्रू मेंबर के अनुसार विकी कौशल एक नपुंसकता की बीमारी से ग्रसित है। जिसके लिए वह दवाई भी ले रहे हैं। दो दिन पूर्व कैटरीना कैफ से उनका झगड़ा होने के बाद उन्होंने अपना फोन तोड़ दिया हालांकि उमर संधू के इस ट्वीट पर हर किसी ने हैरानी जताते हुए उन्हें ट्रोल कर दिया, किंतु आज हम आपको बताते हैं इसके पीछे का सच..




एक सूत्रों के अनुसार यह खबर पूरी तरह से झूठी खबर है और तो और कैटरीना और विक्की फिलहाल वेकेशन पर इंजॉय कर रहे हैं। जरा हटके जरा बचके की सफलता के बाद दोनों ने वेकेशन पर अपने क्वालिटी टाइम स्पेंड करने निकल चुके हैं। बता दे की विकी कौशल को हाल ही में सारा अली खान के साथ जरा हटके जरा बचके फिल्म में देखा गया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कलेक्शन किया था बात की जाए कैटरीना कैफ की तो कैटरीना भी बहुत जल्द सलमान खान के साथ टाइगर 3 लेकर आ रही है। इसके साथ ही आलिया भट्ट प्रियंका चोपड़ा के साथ वह जी ले जरा फिल्म में दिखाई देने वाली है।

Related Articles

Back to top button