बॉलीवुडमनोरंजन

Vishnuvardhan Release Date: सलमान खान की नई फिल्म का ऐलान, आर्मी ऑफिसर का निभाएंगे रोल

बॉलीवुड की खबर को लेकर काफी गम-गर्मी है जो कि सलमान खान को लेकर है हालांकि रविवार की रात सलमान खान ने अपनी गंजे लुक बात तेजी से चल रही थी हालांकि फैंस इसे देखकर काफी आश्चर्यचकित और उत्साहित हो रहे हैं खान इस लुक में काफी ज्यादा उत्साहित हैं. इसे लेकर काफी सवाल हो रहें . क्यों चुना तमाम दर्शन सवाल कर रहे हैं।

बॉलीवुड जगत में सलमान खान और जोहर तहसील में एक साथ कर चुके हैं हालांकि जहां खान की विशेषताएं को भी वे दर्शाते भी नजर आते हैं पिछले कुछ महीनो से दोनों एक साथ काम करने की कई बड़ी खबरें सामने आ रही है जिसमें खान के फैंस काफी उत्साहित है कि वह एक साथ फिर से दोनों को सिनेमाघरों में देखेंगे ऐसे में विष्णुवर्धन ने पहली हिंदी निर्देशित फिल्म शेररशह का समीक्षाओं द्वारा शेरशाह किया था इसलिए इस परियोजना से काफी अपेक्षाएं की जा रही है।

फिल्में होगी भारतीय सेवा की कहानी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कहा गया कि विष्णुवर्धन की शेरशाह की प्रिया दशकों से बहुत प्यार मिला था यहां तक की कैसे न अधिकारियों को भी परिवार और सुना अधिकारियों के कारगिल युद्ध की कहानी को काफी ज्यादा पसंद आई थी और इसको जल्दी पर आधारित के परिवारों ने खूब प्यार दिया था हालांकि भारतीय सेवा के बारे में और इसमें से सुपरस्टार सलमान खान एक आर्मी ऑफिसर में नजर आएंगे।

शेरशाह में नजर आएंगे सलमान खान की फिल्म 2024 में होगी रिलीज

रिपोर्ट की जानकारी के मुताबिक फिल्म इस साल नवंबर की फ्लोर पर जाने की संभावना है दिसंबर 2024 तक का सिलेक्शन हालांकि भारतीय सेवा अधिकारी की एक निश्चित किया गया है कि सलमान खान फिल्म के लिए एक संपूर्ण शारीरिक गठन कर रहे हैं इस प्रकार से वह एक नया अवतार में भी नजर आएंगी हालांकि सलमान खान को इस रूप में देखने के लिए उनके फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button